ENG | HINDI

फराह खान ने खोला कंगना का राज, लगाया ये सनसनीखेज आरोप

फराह खान ने खोला कंगना का राज

फराह खान ने खोला कंगना का राज – पिछले कई दिनों से कंगना मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है।

वैसे तो कंगना-ऋतिक का विवाद बहुत समय से चल रहा है लेकिन एक टीवी चैनल पर जब कंगना ने दोनों के रिश्तों को लेकर खुलकर बात की तो यह मामला वायरल से भी तेजी से फैल गया।

इस मामले ने एक नई बहस छेड़ दी।

कंगना का नेपोटिज्म को लेकर बोलना पहली बार नहीं है न ही अपने और ऋतिक के रिश्तों को लेकर लेकिन कंगना ने इस बार कुछ ज्यादा ही खुल कर बोला। उनका बोलना कुछ को अच्छा लगा तो ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियों ने इसकी आलोचना की।

इस बहस में फराह खान भी कूद गई है।

फराह बॉलीवुड की आलराउंडर है जिन्होंने कॉरियोग्राफी, एक्टिंग ही नहीं फिल्मों और टीवी शो को डॉयरेक्ट भी किया है। उन्होंने कंगना को सीधे कटघरे में खड़ा कर दिया।

फराह खान उन हस्तियों में से है जो बहुत कम ही किसी मुद्दे पर बोलती हैं लेकिन जब भी बोलती है बेबाकी के साथ बोलती है। फराह के इसी अंदाज के कारण उनकी बातों को वैल्यू दिया जा रहा है।

फराह अपने नए टीवी शॉ लिप सिंग बैटल के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू दे रही थी जब उनसे कंगना के हाल ही में दिए इंटरव्यू के बारे में पूछा गया तो फराह खान ने खोला कंगना का राज – उन्होंने साफ कहा कि कंगाना को वुमेन कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए।

फराह इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि जो आरोप कंगना ने बोला वही बात अगर ऋतिक कह देते तो लोग उनका जीना हराम कर देते क्योंकि वो पुरुष है। कंगना ने इतना कुछ बोल दिया लेकिन किसी ने उनके खिलाफ नहीं बोला क्योंकि वो महिला है।

महिला होने के कारण ही किसी के कुछ न कहना और पुरुष के नाते किसी को कुछ भी कह देना कितना सही है। दोनों को बराबरी के तरीके से देखना चाहिए।

फराह खान ने खोला कंगना का राज – फराह के इस आरोप पर कंगना के जरुर सोचना चाहिए लेकिन उससे ज्यादा उन लोगों को सोचना चाहिए जो वुमेन के बिना सोचे ही फेवर कर देते हैं। वुमेन कार्ड का गलत तरीके से उपयोग करना समाज को गुमराह करने जैसा है जिससे उन महिलाओं को नुकसान है जो सही मुद्दे को लेकर लड़ रही है।

Don't Miss! random posts ..