ENG | HINDI

इन राशि के लोगों को भूलकर भी एक दूसरे से प्यार नहीं करना चाहिए

गलत राशि के लोगों से प्यार

इश्क़, मोहब्बत, प्यार ये सारे शब्द एक ही ओर इशारा करते हैं.

आपका दिल एक ऐसे पार्टनर की तलाश करता है, जो आपके दिल को समझ पाए और आपको आपसे भी ज़्यादा मोहब्बत कर पाए.

वैसे कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है, लेकिन हम आपको आज यहां बताएंगे कि अगर गलत राशि के लोगों से प्यार करेंगे, तो प्यार सफल नहीं रहेगा.

गलत राशि के लोगों से प्यार 

गलत राशि के लोगों से प्यार

1 – मेष और कर्क राशि

ये दोनों राशियां बिल्कुल अलग हैं. इन राशि के लोगों की आपस में कभी नहीं पटती. इन दोनों राशियों के लोगों की प्राथमिकताएं अलग-अलग होती हैं. अगर आप मेष राशि के हैं, तो कभी भी कर्क राशि वालों के चक्कर में न पड़ें.

2 – कुंभ और कर्क राशि

कुंभ राशि वाले लोग अपने प्रिय व्यवहार से ही कर्क राशि वालों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं, लेकिन कुछ समय के बाद यही व्यवहार दोनों के लड़ाई-झगड़े का कारण बनती है.

3 – वृषभ और सिंह राशि

वृषभ राशि वालों को शांत वातावरण पसंद होता है. ये किसी नए काम को करने में कई बार सोचते हैं. इसके विपरीत सिंह राशि वालों को किसी से भी पंगा लेना अच्छा लगता है. वो हर नई चीज़ को ट्राई ज़रूर करना चाहते हैं. इन दो राशि के लोगों में कभी नहीं पटती.

4 – वृश्चिक और मेष राशि

मेष राशि वाले फ्लर्ट टाइप के होते हैं. वैसे दोनों राशि के लोगों को अपनी-अपनी आज़ादी पसंद होती है. दोनों ने अपना राग अलापते हैं. कभी कोई झुकना पंद नहीं करता. यही कारण है कि इन राशि के लोगों की आपस में कभी नहीं पटती. इस राशि से अगर मोहब्बत हो गई है, तो जल्दी ही ब्रेकअप भी कर लें, क्योंकि क्या पता कब ये रिश्ता टूट जाए.

इस तरह से गलत राशि के लोगों से प्यार सफल नहीं होता है. अब से किसी भी लड़की या लड़के की ओर आकर्षित होने से पहले उसके स्टाइल और पैसे पर मत जाइए. वो किस तरह की बाइक या कार से कॉलेज आता है या वो किस तरह की आउटफिट पहनती है और कितनी सुंदर है, ये मायने नहीं रखता. सबसे पहले उसकी राशि जानिए और ख़ुद से मैच कीजिए फिर आगे बढ़िए.

अगर आप अपने राशिफल और अन्य ज्योतिष सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें ।