ENG | HINDI

विदेशों में “Fake Nipples” बन रहा है लेटेस्ट और पॉपुलर ट्रेंड !

Fake Nipples

दोस्तों फैशन की इस दुनियां में हर रोज नया फैशन आता रहता है.

खासकर कपड़ों की बात करें तो इस मामले में तो फैशन इतनी तेजी से बदलता है कि अगर आपने हर रोज कपड़े की खरीदारी नहीं की तो आप आउट ऑफ फैशन ही जा रहे हैं.

हम यहां आपको लड़कियों के कपड़ों की एक ऐसे अजीब फैशन की बात बता रहे हैं, जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे कि भला ऐसा भी फैशन हो सकता है क्या.

दरअसल आजकल लड़कियों के बीच Fake Nipples का काफी ट्रेंड चला हुआ है.

Fake Nipples

Fake Nipples

हालांकि भारतीय लड़कियों के बीच अभी ये फैशन नहीं है, लेकिन हैरान कर देने वाली बात है कि विदेशों में ये फैशन काफी लोकप्रिय हो रही है.

ट्रेंड में चल रहे फैशन को देखते हुए हम कह सकते हैं कि एक समय था जब लड़कियां अपने निप्पल्स को छुपाने के लिए लाख जतन करती थीं. लेकिन आज का समय इसके ठीक विपरीत चल रहा है. लड़कियां अब अपने Fake Nipples को दिखाना हीं फैशन समझ रही हैं.

दोस्तों अब तो आप समझ हीं गए होंगे कि लड़कियों के बीच विदेशों में निपल्स को छुपाने के नहीं बल्कि आर्टिफिशियल तरीके से दिखाने का फैशन चल रहा है.

लड़कियां अपने निपल्स को दिखाने के लिए इसके ऊपर प्लास्टिक के Fake Nipples लगा रही हैं.

प्लास्टिक के आर्टिफिशल Fake Nipples $9.99 यानि की 645 रुपए में हीं बाजारों में उपलब्ध हैं. विदेशों में लड़कियां इसे काफी पसंद कर रहीं हैं. प्लास्टिक के ये नकली निपल्स कपड़ों में से आसानी से दिखाई देते हैं.

इस नए फैशन को मार्केट में लाने वाली 32 साल की मोल्ली बर्मन का कहना है कि लड़कियां जब इस Fake Nipples को इस्तेमाल करेंगी तो अपने स्तन को निश्चित रूप से चुनेंगी. इससे होगा ये कि लड़कियां अपने स्तन के प्रति जागरुक बनी रहेंगी. इस ट्रेंड से महिलाओं में स्तन कैंसर के प्रति जागरुकता पैदा करना इनका मकसद है. मोल्ली बर्मन महिलाओं को ये सीख देना चाहतीं है कि कैसे महिलाएं इस तरीके से अपने-आपको सुरक्षित रख सकती हैं.

विदेशों में लोकप्रिय हो रहे ये निपल्स सभी तरह के साइज में मिल रहे हैं. जो भी हो लड़कियां इसे खरीद रही हैं और इससे लगा भी रहीं हैं. और इसे मार्केट में लाने वाली महिला का इरादा फैशन नहीं, बल्कि स्वास्थ्य के प्रति महिलाओं को जागरुक बनाए रखना है.

Article Tags:
·
Article Categories:
विशेष