ENG | HINDI

फेसबुक ने इस लड़की को बना दिया हीरोइन ! जानिये कैसे ?

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी

सोशल मीडिया ने हमारी जिंदगी को काफी आसान और इंट्रेस्टिंग बना दिया है, क्योंकि हम सोशल मीडिया से अपने दोस्तों रिश्तेदारों से कनेक्ट तो रह ही सकते है साथ ही अपने दिल की बाते भी शेयर कर सकते है।

कुछ ऐसा ही दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के साथ भी है, क्योंकि फेसबुक हमें लोगो से कनेक्ट तो करता ही है साथ ही हमें फ़ेमस भी कर सकता है।

जी हाँ अगर आपको भी सोशल प्लेटफार्म फेसबुक पर भी आये दिन नए नए फोटोज पोस्ट करने का शौक है तो आपको एक दिन एक्टर या एक्ट्रेस बनने का मौका मिल सकता है।

दरअसल पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रैस पारुल गुलाटी ने बताया की इंडस्ट्री में आने की वजह फेसबुक है।

जानिये कैसे हुई एक्ट्रैस पारूल गुलाटी के कैरियर की शुरुआत-

फेसबुक ने बदल दी एक्ट्रैस पारुल गुलाटी की लाईफ-

जब पारूल 12वीं क्लास में पढ़ रही थी, तब एक मॉडलिंग कंपनी ने उन्हें फेसबुक पर ढूंढा था।

बता दें कि पारुल को फेसबुक पर अपने इमेजेज शेयर करने का शौक है, इसी के चलते उन्हें पहला मॉडलिंग असाइनमेंट 17 साल की उम्र में मिल गया था। वे आगे बताती है कि इस तरह पढाई के साथ काम करती चली गयी, फिर एक डायरेक्टर ने कहा तुम एक्टिंग में क्यों नहीं हाथ आजमाती। बस फिर क्या था उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी और फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। हालाँकि उन्होंने एक्टिंग में आने से पहले थिएटर की ट्रेनिंग ली और लन्दन के रॉयल एकेडेमी से एक्टिंग भी सीखी।

12 वीं क्लास में पारुल की जिंदगी बदलनी शुरू हो गई थी-

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस है, उनका करियर 12वीं क्लास में ही शुरू हो गया था। पारुल अपनी सक्सेस का क्रेडिट सोशल मीडिया को देती है, उनका कहना है वह फेसबुक की वजह से ही इंडस्ट्री में आई। इससे पहले उन्होंने एक्टिंग में आने का पहले कभी सोचा भी नहीं था।

अगर आपको भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने का शौक है तो ध्यान रखिये हो सकता है आपको भी मॉडलिंग या एक्टिंग का ऑफर मिल जाये।

तो आप भी देखिये खुबसूरत एक्ट्रैस पारुल गुलाटी की तस्वीरें-

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी

एक्ट्रैस पारुल गुलाटी एक्ट्रैस पारुल गुलाटी

Don't Miss! random posts ..