ENG | HINDI

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ी 5 बातें इतनी दिलचस्प कि बॉलीवुड स्टार भी खुद को नहीं रोक पाते !

एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़ी बातें

एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़ी बातें – प्यार किसी अपने का मिले तो नसीब और जब किसी दूसरे से मिले बोनस हो जाता है.

प्यार के मामले में इंसान इस कदर भिखारी हो जाता है कि जितना मिलता है उससे अधिक पाने की सोचता है. शायद यही एक वजह है कि लोग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठते हैं. शादीशुदा होने पर भी वो किसी दूसरे से इश्क लड़ाने में पीछे नहीं हटते.

आम लोगों की क्या बात करें जनाब यहाँ तो बॉलीवुड सितारे भी इससे नहीं बचे हैं. वो भी किसी और की माशूका पर जान देते हैं. आख़िर एस अहोता क्यों है?

एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़ी बातें –

१  डबल का मज़ा

एक्स्ट्रा मैरिटल की सबसे ख़ास बात ये हैं कि इसमें आपका कुछ जाता नहीं है. ये एक तरह से आपकी झोली में प्यार को डबल कर देता है. घर वाली का प्यार तो आपको मिलता ही है साथ में उससे अधिक या कई बार उसके बराबर ही आपको बाहर भी प्यार मिलने लगता है. इससे लाइफ बड़ी प्यारे सी हो जाती है.

२  बोनस है प्यारा

साल के १२ महीने आपको सैलेरी मिलती है, लेकिन उसका आनंद उतना नहीं रहता, जितना की दिवाली पर मिले बोना सका होता है. बोनस बहुत ज्यादा नहीं मिलता, लेकिन उसकी आस आपको पूरे साल रहती है. एक्स्ट्रा मैरिटल भी कुछ इसी तरह है.

३  सीक्रेट शेयरिंग

एक्स्ट्रा मैरिटल करने से इंसान को कुछ ऐसी बातें शेयर करने का मौका मिलता है, जिसे वो अपने घर में नहीं कर पाता. हर इंसान की लाइफ की कुछ बातें ऐसी होती हैं, जिसे वो किसी से कहना चाहता है, लेकिन सभी रिश्ते एक दूसरे से जुड़े होते हैं इसलिए वो डर के मारे नहीं करता. एक्स्ट्रा मैरिटल में ऐसा कुछ नहीं होता.

४  ट्रेंड या कहें फैशन

जहाँ तक लड़कों की बात की जाए तो वो इस तरह की बातों में विश्वास रखते हैं. शादी के बाद या एक गर्लफ्रेंड होते हुए भी वो दूसरी को पटाना चाहते हैं.

५  सेक्स एक्सपेरिमेंट्स

भले ही सुनने में अव्क्वर्ड सा लगे, लेकिन बात बहुत खरी है. आमतौर पर पत्नी के साथ कुछ चीज़ें ऐसी हैं, जो आप नहीं कर सकते. बहुत ज्यादा लाउड होने पर पत्नी आप पर शक कर सकती है. ऐसे में इस चीज़ का आनंद आपको एक्स्ट्रा मैरिटल से ही मिल सकता है.

ये है एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़ी बातें – एक्स्ट्रा मैरिटल की कुछ बेहद दिलचस्प बातें, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप भी अपने पार्टनर को चीट करके कुछ ऐसा करें.