ENG | HINDI

आफिस में इन 5 वजहों से होते हैं सबसे ज्यादा एक्सट्रा मैरिटल अफेयर !

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर – अक्सर हम देखते हैं कि  पत्नी के काफी खूबसूरत और अच्छी फिगर होने के बावजूद हसबैंड की रुचि उसमें कम होने लगती है और वह किसी ऐसी औरत की तरफ अट्रैक्ट होने लगता है, जो कम खूबसूरत होती है, खास कर उसकी वाइफ की तुलना में।

कभी सोचा है कि आखिर आॅफिस में ही मर्दो का सबसे ज्यादा अपने साथ काम करने वाली लड़कियों के उपर दिल क्यों आता है तो आज हम आपको उसके बारे में बता रहे हैं।

1 – ज्यादा समय साथ रहने के कारण
वर्कप्लेस पर मर्द अपनी पत्नी से ज्यादा अपनी सहयोगी या फिर साथ काम करने वाली लड़कियों के साथ ज्यादा रहते हैं। इसलिए उनका झुकाव उन्हीं की तरफ बढ़ जाता है और वह एक्सट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठते हैं।

2 – ज्यादा प्रजेंटेबल ​होना
आॅफिस में जो लड़कियों काम करती हैं वह घर में रहने वाली औरतों के मुकाबले ज्यादा प्रजेंटेबल और सुंदर होती हैं, क्योंकि वह अपना ज्यादा ध्यान रखती हैं। घर के कामों में व्यस्त होने के कारण घर में औरतें न तो मेकअप करती हैं और न ही अच्छा दिखने की चाह रखती हैं। ऐसे में पति का ध्यान दूसरी औरत की तरफ चला जाता है।

3 – बोरिंग नहीं होता आॅफिस में बना रिश्ता
हालांकि ऐसा कम ही होता है पर जहां किसी रिश्ते में तुलना का भाव आ जाता है, रिश्ते बिखरने लगते हैं। अचानक से कोई और आपको सुंदर दिखने लगता है और आपका अपना साथी बदसूरत। उसके सारे गुण आपके लिए अवगुण बन जाते हैं और दूसरे की हर छोटी-बड़ी बात खूबी लगने लग जाती है, क्योंकि पति अपने पत्नी से बोर हो चुका होता है और कल तक सुदंर लगने वाली पत्नी उसे अब बोरिंग लगती है।

4 – सेक्सुअल डिजायर
ये भी एक प्रमुख कारण होता है कि आॅफिस में लगातार लड़कियों के फिगर को देखने वाले लड़के उनके करीब जाने की कोशिश करते हैं और फिर उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर हो जाता है। कई मामलों में तो ये सबसे बड़ी और एकमात्र वजह होती है।

5 – दिल की बात कर लेना
घरवालों और समाज की वजह से अक्सर कुछ लोगों की शादी बहुत कम उम्र में हो जाती है। नौकरी हुई नहीं कि शादी कर दी जाती है। ऐसे लोग जब जिन्दगी के अगले पड़ाव पर पहुंचते हैं तो उन्हें ये लगने लगता है कि उन्होंने काफी कुछ मिस कर दिया है और जब उन्हें आॅफिस में कोई ऐसा साथी मिलता है जिससे वह अपने दिल की बात कर पाते हैं तो वहीं से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की शुरुआत हो जाती है।

ज्यादातर मामलों में वर्कप्लेस पर होने वाले एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शादीशुदा जिन्दगी में कलह होने की वजह से होते हैं, इसलिए इन वजहों से खुद को दूर रखना ही समझदारी हूं।

Don't Miss! random posts ..