ENG | HINDI

गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के ये बहाने आपका रिश्ता मज़बूत कर सकते है !

गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के बहाने

गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के बहाने – गर्लफ्रेंड के साथ वक्‍त बिताने को लेकर ज्‍यादातर लोग बस पार्टी और क्‍लबिंग की सोचते हैं।

लेकिन वो ये नहीं सोचते कि हर रिश्‍ते में छोटी-छोटी चीज़ों को ही समझकर आपका रिश्‍ता मज़बूत बन सकता है। अगर आपको लगता है कि आप और आपकी गर्लफ्रेंड को अपने रिश्‍ते को और ज्‍यादा वक्‍त देना चाहिए तो आप उनसे मिलने और बात करने के बहाने ढूंढ सकते हैं।

चलिए हम आपको बताते हैं गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के बहाने – आप अपने पार्टनर के साथ वक्‍त बिताने के लिए क्‍या बहाने बना सकते हैं।

गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के बहाने – 

– अगर आप कॉक्‍टेल्‍स का शौक रखते हैं तो आप दोनों ऑफिस के बाद एक-एक ड्रिंक ले सकते हैं। इससे आपको एक-दूसरे के साथ समय बिताने का भी मौका मिलेगा। आप चाहें तो सॉफ्ट ड्रिंक के साथ भी अपनी ये शाम प्‍लान कर सकते हैं।

– आप दोनों साथ में कोई डांस क्‍लास ज्‍वॉइन कर सकते हैं। साथ में समय बिताने का ये बढिया ऑप्‍शन है। इससे आप दोनों में रिश्‍ते में और भी ज्‍यादा मजबूती आएगी। यहां पर आप एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस परफॉर्मेंस दे सकते हैं तो आप दोनों को करीब लाने का भी काम करेगा।

– अगर आपके पास बहुत ज्‍यादा समय नहीं होता है तो आप दोनों सुबह या शाम के समय पार्क में टहल कर भी आ सकते हैं। पार्क के शांत माहौल में आपको कोई डिस्‍टर्ब भी नहीं करेगा और आप दोनों आराम से बात कर सकेंगें। आप किसी मनोरंजन पार्क भी जा सकते हैं। यहां पर आपको वाकई काफी मज़ा आएगा।

– वैसे तो लड़कियों को गेम्‍स ज्‍यादा पसंद नहीं होते लेकिन वो आपके साथ इसे ट्राई जरूर कर सकती हैं। गेम्‍स खेलना रोमांस तो नहीं लेकिन रोमांच से भरपूर जरूर होगा।

– आप दोनों एकसाथ कुकिंग क्‍लासेज़ भी ज्‍वॉइन कर सकते हैं। अगर आप दोनों में से किसी एक की भी कुकिंग हॉबी है तो फिर मज़ा ही आ जाएगा। कुकिंग बेहद मज़ेदार ऑप्‍शन है। यहां पर आपको एक-दूसरे की पंसद-नापसंद जानने का मौका भी मिलेगा।

ये है गर्लफ्रेन्ड के साथ वक़्त बिताने के बहाने – अगर आप अपने पार्टनर के साथ वक्‍त बिताने का बहाना ढूंढ रहे हैं तो ये टिप्‍स इस काम में आपकी जरूर मदद कर सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..