ENG | HINDI

ऑफिस में बॉस की डांट से बचने के लिए बना सकते हैं ये बहाने !

बॉस की डांट से बचने के बहाने

बॉस की डांट से बचने के बहाने – अगर आप रोज़-रोज़ ऑफिस जाकर थक गए हैं और ऑफिस से छुट्टी लेना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्‍या बहाना बनाएं जो बॉस आपको रोके नहीं तो ज़रा यहां ध्‍यान दें।

आज हम आपको बता रहे हैं बॉस की डांट से बचने के बहाने – ऑफिस में क्‍या बहाने बनाकर आप आसानी से छुट्टी ले सकते हैं और इस तरह आप बॉस की डांट से भी बच जाएंगें।

बॉस की डांट से बचने के बहाने

बहाना नं. 1

अगर किसी दिन आपका काम करने का मन नहीं कर रहा है तो आप अपने बॉस से कह दें कि आप अपने ऑफिस की सालाना रिपोर्ट पर काम रहे हैं। अगर आप अपने काम को लेकर संजीदा हैं तो ये बहाना कभी आपके काम आ सकता है।

बहाना नं. 2

हमारे देश में धरना, त्‍योहार या भीड़ की वजह से ट्रैफिक जाम होना आम बात है। अगर आप लेट हो गए हैं या ऑफिस से छुट्टी चाहते हैं तो ये बहाना बना सकते हैं।

बहाना नं. 3

आपकी पर्सनल लाइफ में कोई प्रॉब्‍लम हो तो बॉस आपको कभी नहीं टोकते हैं इसलिए छुट्टी लेने के लिए आप कह सकते हैं कि आपको अपने किसी फैमिली मेंबर को डॉक्‍टर के पास लेकर जाना है। बॉस इतना जालिम नहीं होता कि वो आपको डॉक्‍टर के पास जाने से रोके।

बहाना नं. 4

बिजली का बहाना भी बचने का एक बढिया तरीका है। महीने में एक बार तो इसे इस्‍तेमाल किया ही जा सकता है।

बहाना नं. 5

शक और आरोप आपको ऑफिस में कई बार बचा सकते हैं। अपने बॉस को कहें कि आपकी गाड़ी की चाबी कहीं खो गई है। अकसर बॉस इस तरह की कहानियों में फंस जाते हैं।

बहाना नं. 6

कार का टायर पंक्‍चर होना सबसे आसान और कारगर बहाना है। बैट्री डाउन, इंजन खराब, पेट्रोल खत्‍म होने जैसे बहाने बॉस को यकीन दिलाने में मदद करते हैं।

बॉस की डांट से बचने के बहाने – तो अगर आप भी अपने बॉस को झूठ बोलकर छुट्टी लेना चाहते हैं तो इस काम में ये बहाने आपकी मदद कर सकते हैं।

 

Don't Miss! random posts ..