ENG | HINDI

इस वेबसाइट पर किराए से मिलते है माँ, बाप से लेकर बीवी बच्चे तक!

किराए पर

लोग अक्सर किराए पर घर, गाड़ियाँ और कई तरह के सामान लेते है।

लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने माँ, बाप, बीवी, बच्चे या प्रेमिका को किराए पर लिया हो।

जी हाँ आपको सुनने में ये बात बड़ी ही अजीब लगी हो लेकिन ये सच है। दरअसल जापान में इन दिनों एक वेबसाइट बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है। इस वेबसाइट के जरिये आप माँ, बाप, बीवी और बच्चों के साथ कई तरह की चीज़े भी किरायें पर ले सकते है।

इस जापानी वेबसाइट का नाम “रेंटएवाइफओट्टावा डॉट कॉम” है। इस वेबसाइट पर अंडरगारमेंट से लेकर माँ, बाप, बीवी और बच्चे तक को किराये पर लिया जा सकता है। आपको बता दें कि जापान में ये वेबसाइट तेजी से लोकप्रिय हो रही है। हालाँकि ये वेबसाइट ग्राहकों को इन सुविधाओं को उपलब्ध करवाने के बदले अच्छी खासी मोटी रकम भी बसूल रही है।

वहीं अगर आप सिंगल है तो ये वेबसाइट आपकी इच्छानुसार मेल या फीमेल पार्टनर भी उपलब्ध करवाती है।

अगर आपके रिश्तेदार नहीं है और आपको उनकी जरुरत है तो माँ-बाप के साथ-साथ आप अंकल-आंटी भी किराए पर ले सकते है। इतना ही नहीं ये दुनिया की एकमात्र ऐसी वेबसाइट भी है जो किराए पर अंडरगारमेंट्स देती है।

मतलब दुनिया भर के ट्रेंडी और पॉपुलर अंडरगारमेंट्स आप यहां से किराए पर ले सकते है। अगर आपको बच्चे अच्छे लगते है तो आप बच्चे तो किराए पर ले ही सकते है। साथ ही अगर आपके बच्चे है तो उनके लिए आप केयरटेकर, होम ट्यूटर, आदि कई सुविधाएँ भी इस वेबसाइट से किराए पर ले सकते है।

जापान में इस वेबसाइट की लोकप्रियता को देखते हुए हम आपसे पूछना चाहते है क्या आप भी चाहेंगे कि ऐसी कोई वेबसाइट इंडिया में भी हो, जो आपको किराये पर माँ, बाप, पत्नी, बच्चे और गर्लफ्रेंड उपलब्ध करवा सके?