ENG | HINDI

महिलाओं से ये बातें सुनने को तरस जाते है पुरुषों के कान 

ये तो सभी जानते हैं कि महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है और अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या पति से तारीफ सुनने के लिए तो वो बेचैन रहती हैं। लेकिन क्‍या आप ये जानते हैं कि पुरुषों को अपनी पार्टनर या महिलाओं से क्‍या सुनना अच्‍छा लगता है ?

महिलाओं की तरह पुरुषों को भी अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है। मर्दों की बातें सुनकर लगता है कि हज़ारों साल बीत जाने के बाद भी आज तक पुरुषों के कान कुछ बातें सुनने के लिए तरस गए हैं।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि पुरुषों को क्‍या बातें सुननी अच्‍छी लगती हैं।

  • मर्दों को भी अपने काम की तारीफ सुनना पसंद होता है। आप उन्‍हें मिस्‍टर परफेकशनिस्‍ट ना सही पर उन्‍होंने आपके लिए जितना भी किया है उसके लिए उनकी थोड़ी तारीफ तो कर ही सकती हैं।
  • अकसर लड़कियों की शॉपिंग भी लड़कों के लिए मुसीबत बन जाती है। भले ही लड़कियों के वार्डरोब ओवर फ्लो हो रहा है फिर भी वो कभी नहीं कहेंगीं कि उन्‍हें कपड़े नहीं खरीदने हैं। ये बात सुनने के लिए तो शायद इस दुनिया का हर लड़का तड़पता होगा।
  • दफ्तर में काम, बॉस की फटकार और ना जाने क्‍या-क्‍या झेलकर आओ और फिर घर पर पत्‍नी से बाते करो और अगर आपने इसके लिए ना कर दिया तो उनका मुंह गुस्‍से से लाल हो जाता है। ऑफिस के लौटने के बाद पुरुष अपने पार्टनर से दो मीठे बोल सुनना चाहते हैं जो उन्‍हें नहीं मिलते।
  • अकसर पुरुषों को अपनी लाइफ में कभी ना कभी ये जरूर सुनना पड़ता है कि तुम बदल गए हो। इसके विपरीत पुरुषों को अपने पार्टनर से ये सुनना अच्‍छा लगता है कि तुम आज भी पहले जैसे ही हो और बिलकुल भी नहीं बदले हो। शादी से पहले की तरह ही आज भी मेरा ख्‍याल रखते हो।

अगर आप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या पति को खुश रखना चाहती हैं तो उनसे ये बातें जरूर कहें। इससे आप दोनों के रिश्‍ते में प्‍यार और ज्‍यादा बढ़ जाएगा।

Don't Miss! random posts ..