ENG | HINDI

हॉरर मूवी देखते समय ये काम बहुत करते हैं कपल्‍स

अपने र्पाटनर के साथ आप कई बार फिल्‍म देखने गए होंगें और हॉरर मूवी भी आप दोनों ने साथ में जरूर देखी होगी लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि हॉरर मूवी देखते समय वो कौन-सी अजीबोगरीब चीज़ें हैं जो हर कपल अपने साथी के साथ करता है।

नहीं जानते तो आज हम आपको इन चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं।

पॉपकॉर्न उछालते हैं

आमतौर पर सभी को हॉरर मूवी के दौरान डर लगता ही है और कुछ ऐसा ही कपल्‍स के साथ भी होता है। कई सीन्‍स में कपल्‍स इतना डर जाते हैं कि उनके हाथ में रखे पॉपकॉर्न हवा में उड़ जाते हैं।

मज़ाक बनाना

हॉरर मूवी के दौरान किसी डरे हुए इंसान का मज़ाक बनाना या उसे और डराना सबसे दिलचस्‍प काम है। हॉरर मूवी देखते हुए मज़ाक में अपने पार्टनर के कंधे पर हाथ रखना अंदर तक डरा देता है। ऐसे में लगता है कि फिल्‍म का भूत आपके पास ही आ गया है।

देना पड़ता है साथ

हॉरर मूवी देखते समय अकसर लोग अपने पार्टनर के कंधे पर सिर रख लेते हैं। इसकी वजह होती है कि उन्‍हें ये फील ना हो कि वो अकेले हैं, उनका पार्टनर उनके साथ ही है।

वॉशरूम का डर

सबसे मज़ेदार बात तो ये है कि जब कपल किसी डरावनी मूवी को देखकर थिएटर से बाहर निकलते हैं तो सबसे पहले वॉशरूम जाते हैं। इतना ही नहीं वॉशरूम जाने से पहले अपने साथी को बाहर खड़ा कर देते हैं ताकि फिल्‍मों में दिखाई देने वाला भूत हकीकत में उनके सामने आकर ना खड़ा हो जाए।

हॉरर मूवी देखने के दौरान ऐसा कपल्‍स के साथ ही नहीं बल्कि अमूमन सभी लोगों के साथ होता होगा। आखिर डर तो सभी को लगता है और बात जब भूत की हो सभी का दम निकल जाता है। अब जब अगली बार आप अपने पार्टनर के साथ कोई हॉरर मूवी देखने जाएं तो इन बातों को जरूर नोटिस करें।

Don't Miss! random posts ..