ENG | HINDI

ईशा गुप्ता ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो लोगों ने कर दिया ट्रोल

ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्मों में भले ही कभी-कभार नज़र आती हों, लेकिन खबरों में बने रहना उन्हें बखूबी ता है.

अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं. बोल्डनेस के मामले में वो सबको मात देती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें हैं. एक बार फिर ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस का तड़का लगाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और हमेशा की तरह एक बार फिर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कैसा वीडियो शेयर कर दिया ईशा ने.

अपने लेटेस्ट वीडियो में ईशा गुप्ता लेपर्ट स्पॉटेड मोनॉकनी पहने नजर आ रही है. उनके एक हाथ में चाय का मग है और दूसरे हाथ से ईशा मिडिल फिंगर दिखाती हुई नजर आ रही हैं. मिडिल फिंगर का साईन दिखाते हुए उनका यह वीडियो काफी बोल्ड है. जहां एक ओर उनके इस पोज को कुछ फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है.

View this post on Instagram

@rahuljhangiani @sanjanabatra @marcepedrozo @savleenmanchanda @hm @moschino

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा गुप्ता के फोटो शेयर करने के साथ ही इस पर बहुत घटिया और भद्दे कमेंट्स आने शुरू हो गए.  एक यूजर ने ईशा को फ्रेस्ट्रेटेड लेडी लिखा, वहीं दूसरे ने लिखा- क्या ये जरूरी था. ऐसा क्यों? एक अन्य ने लिखा कि यदि आपकी अंगुली में प्रॉब्लम है तो आपको डॉक्टर को दिखाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा है आप यही कर सकती हैं.

कुछ ही देर में ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है कि ईशा ने इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इससे पहले भी को कई बार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरो से इंटरनेट पर आग लगा चुकी हैं.

ईशा गुप्ता रुस्तम, कमांडो 2, बादशाहो, राज 3, हमशक्ल्स, पलटन, चक्रव्यूह जैसी फिल्मों में नजर आई हैं. इसी साल मार्च में खबर आई थी कि ईशा अपने डिजाइनर बॉयफ्रेंड निखिल थम्पी से सगाई कर सकती हैं. ईशा गुप्ता कुछ दिनों पहले आई फिल्म पलटन में नज़र आई थीं. उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चल रहा, लेकिन हां, बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के मामले में वो सब पर भारी पड़ती हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स को बहस के लिए मसाला भी देती हैं.