ENG | HINDI

परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये हसीना है क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड !

हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड

हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड – हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का क्रिकेट की दुनिया से गहरा नाता रहा है.

यही वजह है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों के अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

कुछ समय पहले ही भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे. आपको बता दें कि दोनों अपने अफेयर के चलते काफी समय से सुर्खियों में थे और फिर शाही शादी को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी.

विराट और अनुष्का के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि युवा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री परीणीति चोपड़ा के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि परीणीति ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की किसी और हसीना ने हार्दिक पांड्या का दिल चुरा लिया है.

हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड –

एली अवराम हैं हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा रहा था. लेकिन ये बात सिर्फ एक अफवाह साबित हुई है क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा हो चुका है.

हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड का खुलासा उस वक्त हुआ जब शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने अपनी बेटी रिया की 13वीं बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम नजर आ रही हैं. पार्टी में बिग बॉस फेम एली को देखकर अधिकांश लोग यह नहीं समझ सकें कि वो इस पार्टी में किसके साथ और क्यों आई थीं.

हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड हार्दिक पांड्या से मिलने पहुंची एली अवराम

आपको बता दें कि शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर की है जिसमें एली अवराम भी नज़र आ रही हैं. जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एली अवराम हार्दिक पांड्या से मिलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची थीं. एली अवराम का इस तरह से हार्दिक से मिलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचना. इस बात की ओर इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है.

हालांकि इससे पहले भी एली अवराम हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में नज़र आ चुकी हैं. पिछले साल 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में शरीक होने पहुंची एली अवराम ने मेहंदी, सगाई जैसे सभी फंक्शन्स को अटेंड किया था.

इसी के बाद से एली और पांड्या के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी. सोशल मीडिया पर भी एली और पांड्या की तस्वीरें वायरल हुई थीं. आपको बता दें कि एली बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं लेकिन उन्हें बिग बॉस के फेम के तौर पर भी जाना जाता है. इतना ही नहीं एली की खूबसूरती की तुलना कैटरीना कैफ के साथ भी का जाती है.

eli है हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड – बहरहाल एली और हार्दिक के बीच अफेयर की खबरों में आखिर कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो आनेवाले समय में  चल ही पाएगा, क्योंकि एली से ठीक पहले टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है जिसे बाद में महज एक अफवाह करार दिया गया.