ENG | HINDI

डीयू विवाद के ये वे ट्वीटस है जो सबसे ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद में सहवाग के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग गुरमेहर कौर के समर्थन और विरोध में बंट गए.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर छिड़ी जंग में इस समय लोग गुरमेहर को भूलकर गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.

इस पूरे डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद में जो ट्वीटस सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं उनको जो कोई भी पढ़ रहा है वह पढ़ने के बाद अपने आप को इस जंग में शामिल होने से नहीं रोक पा रहा है.

आप भी इन पर एक नजर डाल लीजिए.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद – 

1 – जावेद अख्तर ने खिलाड़ियों द्वारा गुरमेहर पर ट्वीट को लेकर कहा था कि बमुश्किल पढ़े-लिखे लोगों की बात समझ में आती है लेकिन कुछ पढ़े-लिखे लोगों को क्या हो गया है.

2 – जावेद अख्तर के जवाब में गीता फोगाट की बहन और पहलवान बबीता फोगाट ने ट्वीट किया, जावेद अख्तर, मैंने जब स्कूल देखा भी नहीं था तबसे भारत माता की जय बोल रही हूं. देशभक्ति किताबों से नहीं आती.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

3 – रेसलर गीता और बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट ने गीतकार जावेद अख्तर को शायराना अंदाज में जवाब दिया. यहाँ उम्र बीत गयी देश को मेडल दिलाने में, और वो एक पल नहीं लगाते अनपढ़ बताने में.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

4 – इसके अलावा बबीता की बहन रितु फोगाट भी जवाब देने में पीछे नहीं रहीं. उन्होंने लिखा कि अनपढ़ लोग कन्हैया कुमार जैसे लोगों से बेहतर हैं जो देश को तोड़ना चाहते हैं. शिक्षा सही होने की योग्यता नहीं है. आजकल तो आतंकवादी भी इंजिनियर होते हैं.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

5 – योगेश्वर दत्त ने लिखा, जावेद अख्तर जी, आपने कविता-कहानी की रचना की तो हमने भी कुछ कारनामे कर छोटा ही सही भारत के लिए विश्वपटल पर इतिहास रचा है.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

6 – फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने भी कहा है कि अभिव्यक्ति की आजादी का शिक्षा की कमी से कोई लेना-देना नहीं है. मैं छठवीं फेल स्टूडेंट हूं फिर भी कोई भी मुझे मेरे विचार व्यक्त करने से नहीं रोक सकता.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

7 – केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू पर भी निशाना साधा. रिजिजू ने कहा था कि गुरमेहर कौर का दिमाग कोई दूषित कर रहा है.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

8 – गुरमेहर कौर ने युद्ध के खिलाफ अपना एक विडियो संदेश जारी कहा था मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि जंग ने मारा.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

9 – इसके बाद क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि उन्होंने 2 तिहरे शतक नहीं मारे बल्कि उनके बल्ले ने मारा.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

10 – गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर पेज से एक वीडियो जारी कर कहा है कि इस देश में अभिव्यक्ति की आजादी सभी को है. इस बात को समझने की जरूरत है और इसे रोजाना जिंदगी के हर क्षेत्र में अपनाना है.

डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद

ये है डीयू स्टूडेंट रामजस विवाद की झलकियाँ – एबीवीपी के खिलाफ वामपंथी संगठनों द्वारा शुरू किए गए ऑनलाइन अभियान में शामिल होकर जो विडियो संदेश दिया था के बाद यह घमासान और तेज हो गया है. दंगल गल्र्स फोगाट बहनों ने तो जावेद अख्तर को इस कदर धोया है कि उनको अब इससे अपना पीछा छुड़ाना भारी पड़ रहा है.

Don't Miss! random posts ..