ENG | HINDI

निजी जिंदगी में शराब के नशे में ऐसे दिखते हैं बॉलीवुड के ये सितारे !

बॉलीवुड के सितारे नशे में

पर्दे पर आपने बॉलीवुड के सितारों को शराब के नशे में टल्ली होते हुए तो देखा ही होगा लेकिन असल जिंदगी में भी ये सितारे पार्टी के बहाने शराब पीने और पिलाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं.

लेकिन क्या आपने सोचा है कि असल जिंदगी में  बॉलीवुड के सितारे नशे में होते है तो कैसे दिखते हैं. अगर नहीं सोचा तो चलिए हम ही आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के सितारे नशे में कैसे दिखते है.

बॉलीवुड के सितारे नशे में – 

1 – सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम खान यानी सलमान खान अपनी पार्टीज के लिए काफी मशहूर हैं. मौका चाहे जो भी हो सलमान की पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करते हैं. आप भी देखिए नशे की हालत में सल्लू मियां कैसे दिखते हैं.

2 – मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर पार्टीज में शराब के नशे में टल्ली नजर आती हैं. हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी पर मलाइका ने इतनी ज्यादा शराब पी ली थी कि जब सोनम कपूर ने उनकी मदद करनी चाही तो मलाइका ने सोनम को जोर का धक्का मार दिया.

3 – सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर असल जिंदगी में शराब पीने की काफी शौकीन हैं. सोनम अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं. इस तस्वीर में देखिए शराब पीने के बाद सोनम का हाल कुछ ऐसा हो जाता है.

4 – रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर असल जिंदगी में शराब के आदी हैं. जब वो कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे तब उन्हें कैट के साथ कार में बैठकर शराब पीते हुए देखा गया था. सिर्फ कैट के साथ ही नहीं बल्कि पब्लिक पार्टीज में भी शराब पीते हैं.

5 – करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को असल जिंदगी में शराब पीने का शौक है. फिल्मों के अलावा करीना को कई पार्टीज में शराब पीते हुए देखा गया है. देखिए करीना नशे में टल्ली होने के बाद कैसी दिखती हैं.

6 – रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह असल जिंदगी में ना सिर्फ ड्रिंक के लिए मशहूर हैं बल्कि वाइल्ड पार्टीज के लिए भी जाने जाते हैं. इस तस्वीर में देखिए किस तरह से शराब के नशे में धुत दिखाई देते हैं रणवीर सिंह.

7 – विद्या बालन

इस तस्वीर में देखिए शराब पीने से पहले विद्या कैसी नजर आ रही हैं और शराब पीने के बाद कैसे उनका अंदाज बदल गया. नशे टल्ली विद्या पर शराब का नशा चढ़ा हुआ है.

8 – अमीषा पटेल

अभिनेत्री अमीषा पटेल भी असल जिंदगी में शराब पीने और पार्टी करने में किसी से पीछे नहीं है. इस तस्वीर में देखिए किस तरह से अमीषा शराब परोस रही हैं.

9 – मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में शराब पीने के लिए काफी मशहूर हैं. एक वक्त ऐसा था जब मनीषा नशे में टल्ली हो जाती थीं तो फिर उन्हें दुनिया जहान की कोई परवाह नहीं होती थी.

10 – संजय दत्त

संजय दत्त अक्सर पार्टी थ्रो करते रहते हैं और उनकी पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शिरकत करते हैं. देखिए संजू बाबा शराब के नशे में कैसे दिखते हैं.

ये है बॉलीवुड के सितारे नशे में – आपने रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ये सितारे अक्सर शराब के नशे में टल्ली नजर आते हैं लेकिन पर्दे पर वो एक्टिंग के लिए शराब पीते हैं जबकि रियल लाइफ में एन्जॉय करने के लिए शराब का सहारा लेते हैं.