ENG | HINDI

नाराज़ पति ने पत्नी को बना दिया ‘शूर्पणखा’, वजह थी ये…

मैरिड लाइफ में शक

मैरिड लाइफ में शक – पति-पत्नी का रिश्ता प्यार-तकरार वाला होता है.

जहां कभी प्यार तो कभी तकरार होती रहती है. अगर मैरिड लाइफ में शक पैदा हो जाए तो कपल्स के बीच कड़वाहट पैदा हो जाती है. अक्सर अवैध संबंध के चलते पति और पत्नी दोनों ही कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी कीमत उन्हें जिंदगी भर चुकानी पड़ती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सामने आया है. जहां पर एक पत्नी के घूमने जाने की जिद करने पर पति ने गुस्से में आकर उसकी नाक को दांतों से चबा लिया. पुलिस ने इस मामले में पति को फौरन गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया.

पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मैरिड लाइफ में शक – पति को था पत्नी पर शक

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र के पल्होरा गांव का है. जहां पर 32 साल गीता अपने पति अर्जुन के साथ रहती है. अर्जुन गीता को बिहार से ब्याह कर लाया था. पुलिस की जानकारी के मुताबिक उसके पति अर्जुन को शक था कि गीता का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. कुछ दिन पहले गीता अर्जुन से मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी. लेकिन जब अर्जुन ने उसके मायके में फोन किया तो पता चला कि वो वहां भी नहीं पहुंची है.

मैरिड लाइफ में शक

मायके बताकर चली गई बरेली

करीब 5 दिनों बाद बीते शुक्रवार को गीता अपने ससुराल पहुंची. जब अर्जुन ने पूछा तो उसने बताया कि वो मायके न जाकर बरेली चली गई थी. इस बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरु हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया. हालकि पुलिस ने मामले को रफादफा कर दिया. दोनों के बीच समझौता करा दिया और घर वापस भेज दिया.

मैरिड लाइफ में शक

पति ने गुस्से में दांत से काट ली पत्नी की नाक

वहीं बीते रविवार को जब गीता घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली थी. अर्जुन ने पत्नी को एक युवक के साथ मोटर साइकिल पर बैठे हुए देख लिया. जब पत्नी घर आई तो दोनों में काफी बहस और कहासुनी भी हुई. अर्जुन को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दांत से गीता की नाक काट ली. गीता चीख पड़ी और लहुलुहान गीता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. इस पूरी घटना में पीड़िता ने अपने पति पर नाक काटने का आरोप लगाया है तो वहीं आरोपी पति उसके प्रेमी पर नाक काटने का आरोप लगा रहा है.

ये थी मैरिड लाइफ में शक की घटना – तो दोस्तों, अगर आपको ये खबर पसंद आई हो तो हमें नीचे दिये गए कमेंट् बॉक्स में जरूर बताएं. और ऐसी रोचक खबरों को पढ़ने के लिये हमारी वेबसाइट पर आते रहे.