ENG | HINDI

लड़को से छिड़ने पर मजा आता था इस एक्ट्रेस को

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी – जब भी कोई लङका किसी लङकी को छेङता है तो लडकियां अक्सर डर जाती है या फिर गुस्सा करती ।

लेकिन क्या आप सोच सकते है कि किसी लङके के छेङने पर कोई लङकी खुश भी हो सकती है । टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  को जब कोई छेङता था तो उन्हे मजा आता था और वो काफी खुश होती थी  । दिव्यांका त्रिपाठी इस वक्त टीवी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस  है जिनके इंस्ट्राग्राम पर 2 मिलियन फाॅलोवर्स है।

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की उन बेबाक एक्ट्रेस में से एक है जो हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखना जानती है । और कभी अपनी सोच को नही दबाती । इसलिए दिव्यांका का ऐसी बात कहना थोङा उटपटा लगता है कि उन्हें कोई छेङता था तो उन्हें मजा आता था । लेकिन आपको बता दे इसी के पीछे बहुत बडी ओर  गहरी सोच छिपी है । जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है ।

एक टीवी टाॅक शो के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी से जब उनकी लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि  वो बचपन में बिल्कुल टाॅम बाय वाले लुक में रहती थी ढीले ढाले कपङे , कान में बाली । क्योंकि वो  घर में दूसरी बेटी थी और माता पिता के मन में ऐसा था कि दूसरी भी बेटी हो गई ।जो हर इंडियन फैमिली के घर की कहानी है ।

माता पिता का बेटा बने के लिए दिव्यांका अपने आप को लङको की तरह रखा । दिव्यांका के अनुसार उन्हें बहुत बाद में जाकर पता चला कि वो अच्छी भी दिख सकती है । दिव्यांका के स्कूल टाइम टाॅम बाय लुक की वजह से किसी ने भी उन्हें नही छेङा । इसलिए उन्हें कभी पता नही चला कि छेङने पर कैसा महसूस होता है । जिसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी किसी ने नही छेङा । जिस पर दिव्यांका बताती है कि जब वो दिल्ली के चांदनी चौक आई थी तब उन्हें चांदनी चौक में कुछ लङको ने छेङा था । लेकिन गुस्सा होने की बजाय दिव्यांका को हंसी आ रही थी । और वो खुश हो रही थी कि उन्हें किसी ने छेङा । हालांकि अब कोई दिव्यांका त्रिपाठी को कोई छेङने की हिम्मत नही करता क्योंकि वो उन्हें अपने ही अंदाज में अच्छा सबक सिखाती है । वो भी खूब मजे लेते हुए ।

दिव्यांका त्रिपाठी

आपको बता दें बचपन में लङको की तरह रहना वाली दिव्यांका त्रिपाठी मिस भोपाल भी रह चुकी है । दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘बनूँ मैं तेरी दुल्हन’ से की थी इस वक्त दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल ‘ ये है मोहब्बतें ‘ में इशिमा का किरदार निभा रही हैं। दर्शकों दिव्यांका को इशिमा के रुप में काफी पसंद करते है  । और यही कारण है कि सीरियल ‘ ये है मोहब्बतें’ इस वक्त टीआरपी में नंबर वन सीरियल है । दिव्यांका त्रिपाठी ने पिछले साल जुलाई में विवेक ढईया से की थी । विवेक से दिव्यांका की मुलाकात भी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें ‘ के सेट पर हुई थी ।  दिव्यांका की लङको के छेङने पर खुश होने वाली बात इस बात को दर्शाती है कि हमारे समाज की एक  अजीब सी सोच की वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ही तरह बहुत सी लडकियां अपने माता पिता के लिए उनका बेटा बने की चाह में अपना आस्तित्व तक भुलना को तैयार हो जाती है ।