ENG | HINDI

मिथुन चक्रवर्ती की खुबसूरत बेटी दिशानी कर सकती है बॉलीवुड में जबर्दस्त एंट्री !

दिशानी चक्रवर्ती

बॉलीवुड डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे।

जी हाँ कोलकाता में जन्मे मिथुन दा की पहचान एक स्टार होने के साथ-साथ समाजसेवी, बिजनेसमैन और राजनितिज्ञ के रूप में भी है।

दो बार फिल्मफेयर और तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके मिथुन दा ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी कर ली थी, जिनसे उनके चार बच्चे है, बेटे मिमोह (महाक्षय), रिमोह (उशमेय) बेटियां नामाशी और दिशानी हैं।

आज हम उनकी सबसे छोटी बेटी दिशानी की बात करने जा रहे हैं जो मीडिया से काफी दूर ही नजर आती है।

लेकिन 2013 में दिशानी को पिता मिथुन चक्रवर्ती के साथ डांस इंडिया डांस के सेट पर देखा गया था। दिशानी फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे भी फिल्मों में एंट्री कर चुके हैं लेकिन अब बारी है उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती की। मिथुन की बेटी दिशानी काफी स्टाइलिश है। वह फैशन का भी काफी ध्यान रखती हैं।

इस समय कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं डांस के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की अदाओं से लगता है, वो सब पर भारी पड़ने वाली हैं। आज हम आपको मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की वो तस्वीरें दिखा रहे हैं जिससे लगता है कि वो कभी भी बी-टाउन में एंट्री कर सकती है।

दिशानी चक्रवर्ती की तस्वीरों की सबसे खास बात ये है कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा बोल्ड तस्वीरें पोस्ट नही करती है, जिसकी वजह से उन्हें हमेशा अच्छे कमेंट्स ही मिलते हैं।

अक्सर पार्टियों में दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड के बड़े सितारों से मिलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। जब दिशानी सलमान खान और दीपिका से मिली तो इन सितारों के साथ देर तक बातें कीं।

दिशानी पापा मिथुन और भाई मिमोह के साथ अक्सर पार्टियों में देखी जाती हैं। दिशानी को अपने पालतू जानवरों से भी खासा प्यार है। वो अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर हाल ही में शेयर की गई ये तस्वीर उनके प्रशंसको के बीच बहुत देखी गई।

खैर दिशानी चक्रवर्ती फिल्म इंडसट्री में कब एंट्री करेंगी इसको लेकर ना उन्होंने और ना ही मिथुन दा ने कुछ कहा है लेकिन माना जा रहा है कि वो आने वाले समय मे फिल्मों में जबर्दस्त एंट्री कर सकती हैं।