ENG | HINDI

बॉयफ्रेंड टाइगर को छोड़कर इस शख्स के साथ लंच डेट पर पहुंची दिशा पटानी !

टाइगर और दिशा

टाइगर और दिशा – धोनी की बायोपिक में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनानेवाली खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आती हैं.

हालांकि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही दिशा पटानी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही हैं. इन दोनों को कभी डिनर डेट पर एक साथ देखा जाता है तो कभी साथ वेकेशन मनाते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आनेवाले टाइगर और दिशा ने अब तक अपना रिश्ता जमाने के सामने स्वीकर नहीं किया है. लेकिन हाल ही में दिशा को एक मिस्ट्री मैन के साथ लंच डेट पर देखा गया था जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है.

दिशा के साथ आखिर कौन है ये मिस्ट्री मैन?

दरअसल हाल ही में दिशा को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था. खबरों की मानें तो दिशा इस मिस्ट्री मैन के साथ लंच डेट पर गई थीं. इतना ही नहीं खबर तो यह भी है कि पिछले साल भी दिशा को इसी शख्स के साथ मूवी डेट पर जाते हुए देखा गया था.

हालांकि दिशा के साथ यह मिस्ट्री मैन आखिर कौन है. क्या यह शख्स दिशा का कोई खास दोस्त या फिर दोस्त से भी बढ़कर है. इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

लेकिन जिस तरह से ये मिस्ट्री मैन दिशा को लेकर प्रोटेक्टिव हो रहा था उससे तो ऐसा ही लगता है कि दिशा के साथ उनका रिश्ता काफी खास है. ये मिस्ट्री मैन दिशा की हिफाजत ऐसे कर रहा था जैसे वो उनका सिक्योरिटी गार्ड हो.

क्या टाइगर और दिशा का हो गया है ब्रेकअप?

कुछ समय पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को लेकर टाइगर कुछ ज्यादा ही पोजेसिव हो रहे हैं. खबरों के अनुसार टाइगर दिशा की जिंदगी में कुछ ज्यादा ही दखलअंदाजी करने लगे थे. कहा जाता है कि दिशा को कौन सी पार्टी में जाना है, कौन सी ड्रेस पहननी है या फिर कैसा फोटोशूट कराना है इन सबका फैसला टाइगर ही लेते हैं और दिशा अपनी मर्जी से कुछ भी नहीं कर पाती हैं.

सुनने में आ रहा था कि टागइर उनका करियर संवारने में जुट गए हैं. फिल्म ‘बागी-2’ में भी टाइगर ने ही लीड हीरोइन के लिए साजिद नाडियाडवाला को दिशा का नाम सुझाया था. इसके बाद खबर आई कि दिशा ने टाइगर को अपना सहारा बना दिया है. इन खबरों से दिशा इतनी तंग आ गई थीं कि उन्होंने टाइगर से साफ कह दिया कि वो उनकी जिंदगी में इतनी दखलअंदाजी न करें.  लगता है टाइगर का हर छोटी-छोटी बात पर दखलअंदाजी करना शायद दिशा को रास नहीं आ रही है इसलिए वो अब टाइगर से दूरी बना लेने में ही अपनी भलाई समझ रही हैं.

गौरतलब है कि दर्शकों को टाइगर और दिशा की जोड़ी बेहद पसंद है जिसके चलते लोग इस जोड़ी को बागी-2 में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में अगर टाइगर को छोड़कर दिशा का दिल किसी और शख्स के लिए धड़कने लगा है तो इससे फैन्स के बीच दिशा की इमेज जरूर खराब हो सकती है.