ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस का मानना है कि स्टार किड्स होने से झेलने पड़ते हैं ये नुकसान !

स्टार किड्स होने के नुकसान

स्टार किड्स होने के नुकसान – बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं या फिर वो अपने फिल्मी करियर का आगाज कर चुके हैं.

हालांकि स्टार किड्स को बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती है क्योंकि उन्हें अपने पैरेंट्स के नाम और शोहरत का सबसे बड़ा फायदा मिलता है और उन्हीं की बदौलत उनके बच्चों को आसानी से काम मिल जाता है.

लेकिन बॉलीवुड की एक स्टार किड ऐसी भी हैं जो स्टार किड होने के फायदे कम है और स्टार किड्स होने के नुकसान ज्यादा बताती हैं. आखिर कौन है वो स्टार किड, चलिए हम आपको बताते हैं.

आथिया शेट्टी ने बताया स्टार किड होने का सबसे बड़ा नुकसान

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी अपने फिल्मी करियर का आगाज साल 2015 में आई फिल्म ‘हीरों’ से कर चुकी हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था जिसमें आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया था.

आथिया के मुताबिक स्टार किड होने के अगर कुछ फायदे हैं तो उसके कई नुकसान भी हैं और स्टार किड होने का सबसे बड़ा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री में फैला वंशवाद है.

इतना ही नहीं आथिया के अनुसार  उन्हें फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में प्यार के साथ तारीफें इसलिए मिलती हैं क्योंकि वो सुनील शेट्टी की बेटी हैं.

फिल्म हीरो से अपने बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली आथिया का कहना है कि लोग बॉलीवुड में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन स्टार किड होने के नाते उन्हें ना चाहते हुए भी इस इंडस्ट्री में वंशवाद की आलोचना झेलनी पड़ी.

आपको बता दें कि फिलहाल आथिया अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई है. ऐसे में उनका कहना है कि स्टार किड होने के नाते हमें पहली फिल्म तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन बिना टैलेंट और बिना दर्शकों की सराहना के यहां ज्यादा दिन तक टिके रहना किसी भी स्टार किड के लिए बेहद मुश्किल है.

गौरतलब है कि आथिया को अपनी पहली फिल्म से उतनी ज्यादा कामयाबी नहीं मिली जिसकी उन्हें उम्मीद थी लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि स्टार किड्स होने के नुकसान बताने वाली आथिया अपने टैलेंट के बल पर दर्शकों के दिल में जगह बना पाती हैं या नहीं.