ENG | HINDI

इस डायरेक्टर ने किया था अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल का शारीरिक शोषण

एक्‍ट्रेसेस जो हैरेसमेंट का शिकार हुई

एक्‍ट्रेसेस जो हैरेसमेंट का शिकार हुई – हम सभी को लगता है कि स्टार्स की जिंदगी बेहद हसीन होती है और उनकी लाइफ में कोई परेशानी नहीं होती।

लेकिन हम यह नहीं जानते कि ये स्टार्स यहां तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगलऔर मेहनत करते हैं और कई हीरोइनों को तो हैरेसमेंट तक का शिकार होना पड़ता है। जी हाँ, कई हीरोइनों ने ना चाहते हुए भी अपने साथ हुई इस बतमीजी का खुलासा किया है।

तो आइए आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी बडी एक्‍ट्रेसेस जो हैरेसमेंट का शिकार हुई हैं। 

एक्‍ट्रेसेस जो हैरेसमेंट का शिकार हुई

1 – ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अपने साथ हुई बतमीजी पर एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने टीवीएफ के फाउंडर अरुनभ कुमार पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरे साथ सेक्‍शुअल हैरेसमेंट की कोशिश की थी। ट्विंकल ने बताया कि अरुनभ ने उन्हें उनके फोन पर बेहद घटिया और वाहियात किस्‍म का मैसेज किया था जिसको पढ़ कर उन्‍हें रोना तक आ गया था लेकिन फिल्म पूरी होने तक उन्हें यह सब बर्दाश्‍त करना पड़ा था।

2 – कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने बेबाकी अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में अपने साथ हुए हैरेसमेंट का खुलासा जमकर किया है। कंगना ने बताया कि उन्हें शुरुआती दिनों में बहुत कुछ सहना पड़ा था। यहां तक कि फिल्म दिलाने के बहाने से आदित्य पंचोली ने कंगना का दोस्त बनकर उनका शोषण किया था। 

3 – रवीना टंडन

फिल्में मिलने से पहले रवीना टंडन को भी हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा था। आज रवीना उन अभी महिलाओं का साथ देती हैं जिनके साथ छेड़छाड़ हुई हो। टीवीएफ का मामला सामने आते ही रवीना ने उनके साथ काम करना तक छोड़ दिया था और कंगना को सपोर्ट करने वाली भी रवीना ही थीं।

4 – सुरवीन चावला

हेट स्टोरी की बोल्ड हीरोइन सुरवीन चावला को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से जूझना पड़ा था। सुरवीन एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी अदाओं से बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है।

ये है वो एक्‍ट्रेसेस जो हैरेसमेंट का शिकार हुई  – तो  अब आपको पता चल ही गया होगा कि स्‍टार्स को सफलता पाने के लिए‍ कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं और मुश्किलें सहनी पडती है ।

Don't Miss! random posts ..