ENG | HINDI

अगर गलती से भी डिपंल की नजर इस शख्स पर पड़ जाए तो वो टीवी बंद कर देती है क्योंकि…

अमरसिंह

एक समय था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कॅारपोरेट अंकल यानी अमरसिंह को देखकर अपना भाषण तक बीच में रोक देते थे.

जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी में कुछ बोलते थे तो उन्हें बहुत गौर से सुना जाता था.

लेकिन अब वहीं अमरसिंह है कि समाजवादी पार्टी के नए मुखिया यानी अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव को उनकी शक्ल तक से नफरत होने लगी.

अमर सिंह के प्रति अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के मन में इतनी नफरत है कि अगर वो टीवी देख रही हो और उस पर अमर सिंह नजर आ जाए तो वो टीवी बंद कर देती है.

ये बयान बताता है कि अखिलेश यादव का परिवार अमर सिंह को कितना सख्त नापसंद करता है. समाजवादी पार्टी को छोड़िए यादव परिवार में एक समय था जब अमरसिंह की तूती बोलती थी.

अखिलेश की शादी में ये अंकल अमर सिंह झूम झूम कर नाचे थे. लेकिन अब उनका नाम जुबान पर लाना तो दूर की बात है उनकी शक्ल से भी अखिलेश यादव और उनकी पत्नी को इतनी नफरत हो गई है कि वो खुद अमर सिंह की बातें न तो सुनते हैं और न ही उनको देखना पंसद करते हैं.

टीवी पर आते भी हैं तो वो उनको देखती ही नहीं और टीवी तुरंत बंद कर देती हैं ताकि उनके बच्चे भी अमर सिंह की शक्ल देखना तो दूर उनकी आवाज भी नहीं सुन पाए.

बता दें कि जब से अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से निकाला गया है वो लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

अखिलेश यादव को लगता है कि उनको यूपी में हराने के लिए उनके परिवार के लोग साजिश कर रहे हैं उनसे अमर सिंह भी मिलें हुए हैं. अमर सिंह चाचा शिवपाल के साथ मिलकर अखिलेश को चुनाव में नुकसान पहुंचाने के लिए मीडिया में बयान दे रहे हैं.

पिछले दिनों अमरसिंह ने यह दावा भी किया था कि यादव परिवार का झगड़ा सिर्फ ड्रामा था जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम ने लिखी थी.

इससे यादव परिवार में चल रही उन अटकलों को बल मिला जिसमें यह कयास लगाया जा रहा था कि ये सब मुलायम सिंह का ड्रामा है ताकि अखिलेश की छवि को चमकाया जा सके.

आप को बता दें कि मीडिया और राजनीतिक गलियारों में अमरसिंह की बात को खासकर मुलायम परिवार से संबंधित बात को बहुत गंभीरता से लिया जाता है.

क्योंकि अमर सिंह मुलायम सिंह के करीबी होने के साथ उनके कई मामलों में राजदार भी है.

Article Categories:
राजनीति