ENG | HINDI

ये है वो किस के प्रकार जो आपको दीवाना बना सकते है !

मोहब्बत में किस ना हो तो मजा नहीं आता. अब इश्क कहो या सेक्स लेकिन दोनों की स्थितियों में आगे बढ़ने की जो पहली शर्त है चुम्बन आने की कला. आप अगर किस करना नहीं जानते हैं तो यकीं मानिये आप बहुत कुछ नहीं जानते हैं. तो आइये जानते हैं किस के कुछ प्रकार जो आपकी सेक्स जिन्दगी में चार-चाँद लगा देंगे. 1.  छोटी-सी किस बड़ी-बड़ी बातें जब हो जाती हैं और बात बनने का नाम नहीं ले रही होती है तो छोटी सी किस ऐसे में बहुत कम आती है. इस तरह की चुम्बन आप, उनके माथे पर, गालों पर या आँखों पर भी कर सकते हैं. 2.  डायरेक्ट चुम्बन यह चुम्बन बहुत ही कॉमन है और फेमस भी है. होठों को एक दूसरे से जोड़कर काफी देर तक एक दूसरे को खुद का एहसास इस चुम्बन में दिया जाता है. 3.  सांसों को महसूस करने वाली किस इस चुम्बन में एक दूसरे के मुख में एक दूसरे की जीभा रहती है और यह मोहब्बत की सभी किताबों में लिखी हुई और सबसे ज्यादा प्रयोग की जाने वाली किस भी है. 4. लिप-लॉक आपने इश्क की गली में आज तक जिस्मों को एक दूसरे में कैद होते हुए तो सुना ही होगा किन्तु आज आप सुनिए की जब इश्क परवान पर होता है और मोहब्बत अपने रंग में बढ़ रही होती है तो ऐसे में सामने आती है लिप-लॉक चुम्बन. इसमें दोनों प्रेमी एक दूसरे एक होठों के साथ लॉक कर लेते हैं. 5.  suck किस अब अगर आप प्यार में और भी ज्यादा डूबना चाहते हैं तो आपको प्रयोग करनी चाहिए suck kiss. जी हाँ इसमें मुख से दूसरे के मुख को चूसा जाता है. 6.  स्ट्राबेरी किस यह बहुत ही मजेदार चुम्बन कही जाती है. मुंह में स्ट्राबेरी लेकर इसको अपने प्रेमी से काटने के लिए कहें. 7.  फ्रेंच किस नाम तो बहुत सुना होगा आपने इस चुम्बन का. सेक्स से पहले की यह सबसे ज्यादा कारगर किस है. इसमें लिप के साथ ही जीभ का भी इस्तेमाल होता है. जीभ से किस करना, जीभ से जीभ का टकराना आपके पार्टनर को पूरी तरह से उत्तेजित कर देगा. 8.  फॉर हेड किस कई बार ऐसा भी होता है कि आखिर आप शुरूआत कैसे करें तो ऐसे समय में आप शुरूआत कीजिये छोटी-छोटी फॉर हेड चुम्बन से.  इस चुम्बन से सामने वाले को भी असहजता महसूस भी नहीं होगी. 9.  नोजी-नोजी वाली किस इसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे की नाक से नाक रगड़ते हैं. एक बार शुरू होने पर यह लिप किस में भी बदल सकता है और डीप माउथ चुम्बन में भी. 10. अल्टीमेट किस आप अगर सेक्स के पूरे मजे लेना चाहते हैं तो इसमें सबसे ज्यादा कारगर हथियार है बॉडी चुम्बन. शरीर के अंगों पर किस किसी को भी उत्तेजित कर सकती है. बस एक बात ध्यान रखिये कि इस किस की अनुमति आपको तभी मिलेगी जब आप ऊपर बताई गईं 9 चुम्बन को पूरा कार लेंगे. सेक्स में किस न हो तो फिर सेक्स पूरा हो ही नहीं सकता है. इसीलिए वात्स्यायन के 'कामसूत्र' में भी चुम्बन को बहुत महत्व दिया गया है. वैसे किस में निपुणता हासिल करना हर किसी के बसकी बात भी नहीं है, पर आप अपनी प्रैक्टिस को जारी रखिये, एक ना एक दिन तो आप इसमें महारत हासिल कर ही लेंगे.

किस के टाइप – मोहब्बत में किस ना हो तो मजा नहीं आता.

अब इश्क कहो या सेक्स लेकिन दोनों की स्थितियों में आगे बढ़ने की जो पहली शर्त है चुम्बन आने की कला.

आप अगर किस करना नहीं जानते हैं तो यकीं मानिये आप बहुत कुछ नहीं जानते हैं.

तो आइये जानते हैं किस के टाइप जो आपकी सेक्स जिन्दगी में चार-चाँद लगा देंगे.

किस के टाइप –

1.  छोटी-सी किस

बड़ी-बड़ी बातें जब हो जाती हैं और बात बनने का नाम नहीं ले रही होती है तो छोटी सी किस ऐसे में बहुत कम आती है. इस तरह की चुम्बन आप, उनके माथे पर, गालों पर या आँखों पर भी कर सकते हैं.

1-light-kiss

2.  डायरेक्ट चुम्बन

यह चुम्बन बहुत ही कॉमन है और फेमस भी है. होठों को एक दूसरे से जोड़कर काफी देर तक एक दूसरे को खुद का एहसास इस चुम्बन में दिया जाता है.

2-direct-kiss

3.  सांसों को महसूस करने वाली किस

इस चुम्बन में एक दूसरे के मुख में एक दूसरे की जीभा रहती है और यह मोहब्बत की सभी किताबों में लिखी हुई और सबसे ज्यादा प्रयोग की जाने वाली किस भी है.

3-feeling-breath

4. लिप-लॉक

आपने इश्क की गली में आज तक जिस्मों को एक दूसरे में कैद होते हुए तो सुना ही होगा किन्तु आज आप सुनिए की जब इश्क परवान पर होता है और मोहब्बत अपने रंग में बढ़ रही होती है तो ऐसे में सामने आती है लिप-लॉक चुम्बन. इसमें दोनों प्रेमी एक दूसरे एक होठों के साथ लॉक कर लेते हैं.

4-lip-lock kiss

5.  suck किस

अब अगर आप प्यार में और भी ज्यादा डूबना चाहते हैं तो आपको प्रयोग करनी चाहिए suck kiss. जी हाँ इसमें मुख से दूसरे के मुख को चूसा जाता है.

5-suck-kiss

6.  स्ट्राबेरी किस

यह बहुत ही मजेदार चुम्बन कही जाती है. मुंह में स्ट्राबेरी लेकर इसको अपने प्रेमी से काटने के लिए कहें.

6-strawberry-kiss

7.  फ्रेंच किस

नाम तो बहुत सुना होगा आपने इस चुम्बन का. सेक्स से पहले की यह सबसे ज्यादा कारगर किस है. इसमें लिप के साथ ही जीभ का भी इस्तेमाल होता है. जीभ से किस करना, जीभ से जीभ का टकराना आपके पार्टनर को पूरी तरह से उत्तेजित कर देगा.

7-french-kiss

8.  फॉर हेड किस

कई बार ऐसा भी होता है कि आखिर आप शुरूआत कैसे करें तो ऐसे समय में आप शुरूआत कीजिये छोटी-छोटी फॉर हेड चुम्बन से.  इस चुम्बन से सामने वाले को भी असहजता महसूस भी नहीं होगी.

8-forehead-kiss

9.  नोजी-नोजी वाली किस

इसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे की नाक से नाक रगड़ते हैं. एक बार शुरू होने पर यह लिप किस में भी बदल सकता है और डीप माउथ चुम्बन में भी.

8-nose-kiss

10. अल्टीमेट किस

आप अगर सेक्स के पूरे मजे लेना चाहते हैं तो इसमें सबसे ज्यादा कारगर हथियार है बॉडी चुम्बन. शरीर के अंगों पर किस किसी को भी उत्तेजित कर सकती है. बस एक बात ध्यान रखिये कि इस किस की अनुमति आपको तभी मिलेगी जब आप ऊपर बताई गईं 9 चुम्बन को पूरा कार लेंगे.

10-ultimate-kiss

ये है किस के टाइप – सेक्स में किस न हो तो फिर सेक्स पूरा हो ही नहीं सकता है. इसीलिए वात्स्यायन के ‘कामसूत्र’ में भी चुम्बन को बहुत महत्व दिया गया है.

वैसे किस में निपुणता हासिल करना हर किसी के बसकी बात भी नहीं है, पर आप अपनी प्रैक्टिस को जारी रखिये, एक ना एक दिन तो आप इसमें महारत हासिल कर ही लेंगे.

Don't Miss! random posts ..