ENG | HINDI

अब फ़िल्मी पारी की शुरुआत करेंगे धोनी – जानिये किस फ़िल्म से उतरेंगे सिल्वर स्क्रीन पर !

मेजर ध्यानचंद

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किसी औऱ ही काम में लगे हैं.

जी नहीं, धोनी का ध्यान सही जगह पर है. धोनी का ध्यान ही तो कोई भटका नहीं सकता, फिर ये फिल्मी पारी की शुरुआत से क्या मतलब हुआ.

असल में धोनी अब फिल्म इंडस्ट्री में पैसा लगाने वाले हैं. वो भी किसी ख़ास फिल्म के लिए. धोनी के ऊपर तो फिल्म बन चुकी है, लेकिन अब वो देश के किसी ऐसे शख़्स पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं.

धोनी अब प्रोड्यूसर बनेंगे और फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगे.

सुनने में आया है कि धोनी बाबू हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद को रुपहले पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं. इसमें मुख्य भूमिका अदा करेंगे अपनी फिल्मों से लोगों को हंसाने वाले फिल्म निर्देशक डेविड धवन के सुपुत्र और अभिनेता वरुण धवन.

धोनी ने इस फिल्म के सभी राइट्स ख़रीद लिए हैं. ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में धोनी का साथ देंगे करण जौहर यानी करण जौहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर रहेंगे. वैसे धोनी का ये क़दम तो क़ाबिलेतारीफ़ है. कई साल से हॉकी के पूर्व खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद पर फिल्म बनने की बात तो हो रही है, लेकिन अभी तक उसमें कोई बात आगे नहीं बढ़ेगी. एक खिलाड़ी होने के नाते इस तरह से धोनी का आगे आना और इस फिल्म के लिए पैसे लगाना कहीं न कहीं खेल के प्रति उनके लगाव को इस फॉर्म में भी लोगों के सामने बयां कर रहा है.

हम आपको बता दें कि मेजर ध्यानचंद भारत के एक ऐसे खिलाड़ी थे, जिनके बारे में कहा जाता था कि उनकी हॉकी में कोई जादू है.

मैच शुरू होने से लेकर अंत होने तक बॉल इस तरह से मेजर की हॉकी से चिपकी रहती थी कि मानों बाकी प्लेयर वहां बच्चे के समान हैं. मेजर ध्यानचंद ने हॉकी के अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 400 से ज्यादा गोल दागे थे। उनके समय में भारतीय हॉकी अपनी सर्वोच्च ऊंचाई पर थी। उनकी अगुवाई में भारत ने तीन ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते.

धोनी के इस तरह से फिल्म इंडस्ट्री में क़दम रखने का कारण उनके फैन्स के लिए बेहद ख़ुशी की बात है. फैन्स के दिल में धोनी के लिए प्यार और भी बढ़ जाएगा.

Don't Miss! random posts ..