ENG | HINDI

धोनी की पुणे टीम मालिक के साथ इसलिए शुरू हुई है कलेश !

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर – आईपीएल 2017 पुणे सुपरजायंट्स के लिए बिलकुल भी सही साबित नहीं हो रहा है.

एक तरफ जहाँ टीम लगातार पिछले तीन मैच हार चुकी है तो वहीँ दूसरी तरफ टीम के अंदर भी सब कुछ सही नहीं है. सूत्रों की मानें तो धोनी को लेकर टीम के मालिक काफी चिंतित हैं. इस खिलाड़ी के ऊपर टीम का दारोमदार है लेकिन यह पूरे मैच में अपनी काबिलियत को साबित नहीं कर पा रहा है.

सूत्रों से जो खबरें हैं उसके अनुसार धोनी को लेकर टीम के अंदर दो गुट बन चुके हैं. जो भारतीय खिलाड़ी हैं वह धोनी के साथ हैं और वहीँ दूसरी तरफ विदेशी प्लेयर्स धोनी को आराम देने की मांग कर रहे हैं.

तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर करने की बातें चल रही हैं-

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर –

  1. धोनी की फॉर्म अभी आउट है

आईपीएल के अभी तक के पुणे के तीनों मैच में धोनी मात्र 1 सिक्स लगा पाए हैं और रनों को जोड़ें तो वह30 भी नहीं बनते हैं. यही मुख्य वजह है कि धोनी को लेकर टीम के मालिक गुस्से में हैं. धोनी की फॉर्मजैसे मुद्दे पर टीम के कप्तान भी काफी निराश हैं.

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर

  1. धोनी टीम को लेकर नहीं दे रहे हैं राय

वहीं दूसरी तरफ धोनी के साथ टीम मैनेजमेंट को यह समस्या भी है कि धोनी अपने अनुभव का लाभ टीमको नहीं दे रहे हैं. मैच में भी धोनी विकेट के पीछे अकेले खड़े रहते हैं. धोनी ना किसी गेंदबाज को कुछबोलते हैं और ना ही फील्डिंग में राय देते हैं. इस बात से भी टीम मालिक खफा हैं.

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर

  1. शायद नहीं बन रही है धोनी

सूत्रों से जो खबरें आ रही हैं उनमें एक खबर यह भी है कि धोनी की अपने कप्तान स्टीव स्मिथ से नहीं बनरही है. आस्ट्रेलिया के होने की वजह से यह खिलाड़ी धोनी कुछ अधिक समझा भी नहीं पा रहा है. कहीं नाकहीं दोनों का इगो समझा बन रहा है. टीम मालिक इस बात से भी काफी खफा है.

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर

  1. धोनी को दे दिया है अल्टीमेटम

असल में अभी धोनी को अगले कुछ मैच के लिए अल्टीमेटम दे दिया गया है. इनको साफ़ बोल दिया गया हैकि अगर धोनी नहीं खेलते हैं तो टीम को किसी अन्य विकल्प पर विचार करना होगा. धोनी को यह बातकाफी बुरी भी लगी है.

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर

धोनी को पुणे सुपरजायंट्स से बाहर करने की बातें हो रही है – तो इस तरह से टीम की हार और धोनी का आउट ऑफ़ फॉर्म होना, धोनी के लिए मुश्किल का सबब बनतादिख रहा है. इन्हीं बातों की वजह से धोनी की पुणे सुपरजायंट्स के मालिकों से भी कलेश शुरू हो गयी है.

Don't Miss! random posts ..