ENG | HINDI

लोगों को बोर कर हर महीने इतने कमा लेती है ढिंचैक पूजा !

ढिंचैक पूजा

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर हर जगह ढिंचैक पूजा का ही नाम सुनने को मिल रहा है।

जी हां, लोगों को अपनी आवाज़ से इरिटेट करने वाली ढिंचैक पूजा हर जगह छाई हुई है और इस वजह से ढिंचैक पूजा अबतक काफी पैसे भी कमा चुकी है।

तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कितना कमा लेती हैं ढिंचैक पूजा।

पूजा के पहले गाने ‘दारु दारु दारु ओए’ ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। उसी गाने की तरह अब ढिंचैक पूजा के नये गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ ने फैसबुक, ट्विटर और यहां तक की यूटूब पर भी बवाल मचा रखा है। इसके अलावा ‘स्वैग वाली टोपी मेरी’ गाने ने भी यूट्यूब पर काफी व्‍यूज़ बटोरे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज अपने इन गानों से पूजा लाखों रुपये कमा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पूजा लगभग हर महीने 3.20 लाख रुपये से 50 लाख रुपये तक कमा रही है। यह कमाई वह सोशल मीडिया साईट्स जैसे यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और इंस्‍टाग्राम के ज़रिए कर रही है।

पूजा की पहली यूट्यूब वीडियो पर ही तकरिबन 49 लाख व्‍यूज़ आ गये थे जो कि कोई आम बात नही हैं। लेकिन उनकी अगली वीडियो पर पहले से कम व्‍यूज़ आए लेकिन‍ ढिंचैक पूजा को इससे काई फर्क नहीं पड़ा और आज उसकी लेटेस्ट वीडियो पर 14 मिलियन यानि 1 करोड़ 40 लाख से भी ज्यादा व्‍यूज़ आ चुके हैं।

गूगल एडवर्टिज़मेंट से पूजा को 1000 व्यूज़ पर 1 से 1.5 डॉलर की कीमत मिलती है। इसी वजह से लोगों को अपने बेसुरे गाने और आवाज़ से बोकर करने वाली ढिंचैक पूजा अबतक 13 लाख 64 हजार से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

देखा आपने आजकल कुछ भी मुमकिन होने लगा है। एक बेसुरी आवाज़ वाली लड़की सोशल मीडिया के ज़रिए लाखों की कमाई कर रही है।

Don't Miss! random posts ..