ENG | HINDI

घर के बाहर इनसे चल रहा है ढिंचैक पूजा का चक्कर !

ढिंचैक पूजा की लव लाइफ

ढिंचैक पूजा की लव लाइफ – बिग बॉस का शो हमेशा से ही चर्चा में रहा है। इस रियेलिटी शो का गुज़ारा विवादों और लड़ाई-झगड़े के बिना नहीं होता है। इस बार का सीज़न भी काफी मसालेदार है।

हाल ही में ढिंचैक पूजा ने घर में वाइल्‍ड कार्ड से एंट्री ली है। उनकी एंट्री के बाद शो पहले से भी ज्‍यादा रोमांचक और कॉमेडी से भर गया है। सलमान से लेकर हर कोई उनके सिंगिंग स्‍टाइल का मज़ाक उड़ाता रहता है।

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में चर्चा थी कि ढिंचैक पूजा, लव त्‍यागी को पसंद करने लगी हैं और कुछ समय पहले पुनीश शमा, अर्शी खान और आकाश ददलानी ने भी इस बात का दावा किया था लेकिन पूजा ने इस बात से साफ इंकार कर दिया।

ढिंचैक पूजा की लव लाइफ को लेकर बिग बॉस हाउस से एक वीडियो सामने आया है कि जिसमें वो सब्‍यसाची से अपने दिल की बात कह रही हैं। इस वी‍डियो में पूजा ने लव नहीं बल्कि किसी और ही शख्‍स के लिए अपनी फीलिंग्‍स का इज़हार किया है।

इस वीडियो में ढिंचैक पूजा ने अपने क्रश के बारे में बताया है।

सब्‍यसाची से बात करते हुए पूजा ने बताया कि वो शिकागो में रहने वाले किसी शख्‍स को पसंद करती हैं। हालांकि, पूजा ने ये भी कहा कि वो उसे सिर्फ 15 से 20 दिनों से ही जानती हैं और उन्‍हें ये भी पता नहीं है कि वो उन्‍हें पसंद भी करता है या नहीं। पूजा ने कहा कि एक म्‍यूजिक वीडियो के लिए उस लड़के ने उन्‍हें कॉल किया था।

पूजा का कहना है कि उन दोनों के बीच धर्म को लेकर कोई परेशानी नहीं है लेकिन वह नहीं चाहती कि वो लड़का मांस खाए। ये सब सुनकर सब्‍यसाची उन्‍हें समझाते हैं कि अगर लड़का जैन है तो कोई परेशानी नहीं है। पूजा कहती हैं कि अगर लड़के को भी उनसे प्‍यार होगा तो ही वो बात आगे बढ़ाएंगीं।

Don't Miss! random posts ..