ENG | HINDI

इस पांच तरीके से ढिंचैक पूजा भगा सकती हैं अपने सर की जूएं

ढिंचैक पूजा की जुएँ

ढिंचैक पूजा की जुएँ – ढिंचैक पूजा जो भी करती हैं बवाल मचा देती हैं फिर चाहे अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाकर या फिर बिग बॉस 11 में एंट्री लेकर। एंट्री करने पर उतना बवाल नहीं हुआ जितना उसके सर में जूएं होने से। बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद ढिंचैक पूजा के सर में जूएं होने की खबर के बाद से ही सभी कंटेस्टेंट ने हंगामा कर दिया।

इंट्री करने के बाद से ही ढिंचैक पूजा को सर दर्द मानने वाले बाकि कंटेस्टेंट अब उसके सर में जूएं होने से परेशान हैं। आज हम आपको ऐसे उपाए बता रहे हैं जिससे ढिंचैक पूजा के साथ साथ आप भी अपने सर का जूएं भगा सकती है।

ढिंचैक पूजा की जुएँ –

  1. लहसुन- जूएं खत्म करने के लिए लहसुन की कुछ कली में नींबू का रस मिलाकर बालों के जड़ में लागाए तो जूएं खत्म हो सकते हैं।
  2. नारियल तेल और कपूर- नारियल के तेल में अगर कपूर को पीस कर मिला लें और उसको रात में सोते वक्त बालों की जड़ में लगा लिया जाए तो कुछ दिनों में ही सर से जूएं साफ हो जाएंगे।
  3. नीम की पत्ती- बालों के लिए नीम की पत्ती रामबाण हैं। अगर नीम की पत्ती को पीस कर सर में लगा लिया जाए तो सिर्फ 2 दिन में सर से जूएं गायब हो जाएंगे।
  4. प्याज और मूली- किचन में मौजूद प्याज और मूली को मिलाकर अगर उसका रस निकाल लें और उसे सर में लगाया जाए तो सर के जूएं से छूटकारा मिल सकता है।
  5. सिरका और नमक- सिरके में अगर नमक मिला लिया जाए और उसे सर में लगाया जाए तो जूएं खत्म हो जाएगा।

ये वो पांच घरेलू उपाय हैं ढिंचैक पूजा की जुएँ हटाने के – जिससे ढिंचैक पूजा ही नहीं हर कोई अपनी जूएं भगा सकता है। तो अगर आपके सर में भी जूएं हैं तो इन पांच तरीकों का उपयोग जरुर करें नहीं तो आपकी भी बेइज्जती ढिंचैक पूजा की तरह हो सकती है।