ENG | HINDI

धनुष के माँ-बाप निकले ‘नकली’ कोर्ट ने सुनाया फैसला !

धनुष के माँ बाप

धनुष के माँ बाप – पिछले दिनों एक ख़बर आई थी जिसमें साउथ के सुपरस्टार धनुष के असली माँ-बाप होने का दावा एक बुजुर्ग दम्पत्ति ने किया था।

लेकिन अब कोर्ट का फैसला आ गया है जिसमें धनुष के माँ बाप का दावा करने वाले दंपत्ति नकली निकले है। जी हाँ रांझणा फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले साउथ फिल्मों के स्टार धनुष पेटर्नीटी केस जीत गए है।

दरअसल ये पूरा मामला उस समय प्रकाश में आया जब एक बुजुर्ग दंपत्ति ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए भत्ते की मांग की थी। उन लोगों की मांग थी कि धनुष हर महीने उन्हें 65 हजार रूपये गुजारे भत्ते के तौर पर दे। अब कोर्ट ने इस मामले में बुजुर्ग दंपत्ति के दावे को ख़ारिज करते हुए धनुष के हक़ में फैसला सुनाया है।

आपको बता दें कि मदुरई के एक जोड़े ने याचिका दाखिल की थी और उनका कहना था कि धनुष उनका जैविक पुत्र है।

60 वर्षीय कथिरेसन और उनकी 55 वर्षीय पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा किया था। उनका कहना था कि धनुष ने उन्हें किसी भी तरह का भरण-पोषण देने से मना कर दिया है। धनुष के कथित माँ-बाप का आगे कहना था कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलुर के एक स्कूल में उसका दाखिला भी करवाया था।

इतना ही नहीं इस दंपत्ति ने अपने दावे में सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और धनुष के बचपन की तस्वीरें भी पेश की थी।

दंपत्ति ने अपने दावें में आगे बताया कि धनुष ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी और फिल्मों में जाने से पहले अपना नाम भी बदलकर धनुष के. राजा रख लिया। लेकिन बाद में जब ये मामला कोर्ट तक पहुंचा तो इस मामले को सुलझाने के लिए कोर्ट ने धनुष का डीएनए टेस्ट भी करवाया था। इसके बाद धनुष के बर्थ मार्क भी टेस्ट किये गए थे। जिसके बाद इस दंपत्ति के धनुष के माँ बाप होने के सभी दावे गलत साबित हो चुके है।

कोर्ट ने कहा कि धनुष उनका बेटा नही है। वैसे आपको बता दें कि धनुष के माँ बाप – धनुष के असली पिता तमिल फिल्म के प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा है और उनकी माँ का नाम विजयलक्ष्मी है।

Don't Miss! random posts ..