ENG | HINDI

भारत में चल रहा है देसी पॉर्न का ट्रेंड, जो दिल्ली वालो को बेहद पसंद है!

देसी पॉर्न का ट्रेंड

भारतीयों को पॉर्न देखना पसंद है और देसी पॉर्न उन्हें खासतौर से पसंद है.

एक लीडिंग पॉर्न वेबसाइट से बात करने पर ये खुलासा हुआ है. आपको बतादे कि देश के 5 ऐसे बड़े महानगर है जिन्हे देसी पॉर्न देखना बेहद पसंद है.  इन 5 शहरो में दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई शामिल है. इन शहरो में देसी पॉर्न देखने का ट्रेंड जोरो पर चल रहा है.

व्यूवर शिप की बात करे तो दिल वालो की दिल्ली पहले नंबर है.

दिल्ली से 39.2 % ट्रेफिक आता है. दिल्ली का पॉर्न देखने का एक औसत सेशन 9 मिनट 29 सेकेंड का है जो कि राष्ट्रिय औसत से 31 % ज्यादा है. दिल्लीवालों को ऐनल सेक्स देखना बहोत पसंद है.

आपको आश्चर्य होगा कि मुंबई की 46 % महिलाएं देसी पॉर्न देखने की चहीती है.

देसी पॉर्न वेबसाइटों में सबसे ज्यादा इन शब्दों से सर्च किये जाते है, जिनमे “इन्डियन कॉलेज गर्ल, इन्डियन भाभी, बंगाली आंटी, इन्डियन आंटी, देसी आंटी, देसी भाभी” जैसे शब्द शामिल है. आपको बतादे कि सनी लियोनी और मिया खलीफा के वीडियों, देसी पॉर्न साइटों में सबसे ज्यादा देखे जाते है.

पिछले साल सर्वे में पाया गया था कि ये देसी पॉर्न का ट्रेंड इतना बढ़ गया  कि एक बड़ी संख्या में स्कूल के बच्चों ने भी पॉर्न साइट सर्च किया है, जिसे गम्भीरता से लेते हुए टेलीकम्युनिकेशन डिपार्टमेंट ने एक कडा कदम उठाया. डिपार्टमेंट ने पोर्न की 857 वेबसाइट बंद करवा दी, हलाकि फिर उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा.

बेहद कम समय में पॉर्न वेबसाइटो का खुमार भारतीयों के सर चढ़कर बोलने लगा है और भारत में चल पड़ा है देसी पॉर्न का ट्रेंड. ऐसा होने में सबसे बड़ा हाथ मोबाइल का है. दरअसल जबसे मोबाइल पर नेट की सुविधा शरू हुई तबसे पॉर्न साइट तक पहुचना आसान हो गया है.

लोग खाली समय पाते ही छुपते छुपाते पोर्न साइटो पर चले ही जाते है.  इन साइटो की वजह से बच्चों की पढाई और ज़िंदगी पर भी बुरा असर पड रहा है.

ऐसे में महत्वपूर्ण है ये सोचना, कि बच्चों को इन साइटों से कैसे दूर रखा जाए ताकि उनका भविष्य उज्जवल हो…..

Don't Miss! random posts ..