ENG | HINDI

दीपिका ने इस ड्रेस पर खर्च किए 2 लाख मगर किसी काम का नहीं

दीपिका का 2 लाख का ड्रेस

दीपिका का 2 लाख का ड्रेस – दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीतने वाली दीपिका पादुकोण इस बार अपने ड्रेस के सेलेक्शन के मामले में फेल हो गई।

उन्होंने शाहिद कपूर के प्री – जन्मदिन पर जो ड्रेस पहना वो एक अनुमान के अनुसार लगभग दो लाख रुपये का है। लेकिन यह दीपिका का 2 लाख का ड्रेस दीपिका पर उतना नहीं जचा जैसी दीपिका अकसर नजर आती है।

इस पार्टी में दीपिका ने ब्लैक कलर का टॉप और गोल्डन कलर का ट्राउजर पहना हुआ था। जिसमें वह बिल्कुल आउटफिट लग रही थी। लेकिन इसके बावजूद अपने ड्रेस को लेकर वह कैमरे की नजर में कैद होती रही। कारण खूबसूरती तो थी ही उससे ज्यादा उस ड्रेस की कीमत।

दीपिका का 2 लाख का ड्रेस

दीपिका का 2 लाख का ड्रेस होने के बावजूद किसी ने ड्रेस के बारे में उनसे पूछा तक नहीं।

दीपिका फिल्म पद्मावती में अभिनेता शाहिद कपूर की को स्टार है। अपने ही को स्टार की प्री-बर्थडे पार्टी में उन्हें लाखों खर्च करना पड़ा। दीपिका अपने ड्रेस को लेकर हमेशा ही एक्टिव रहती है। वह खुद को अच्छा दिखने के लिए खूब दिल खोल कर खर्च करने के लिए जानी जाती है।

यह जानकर हैरानी होगी कि इस पार्टी में जो ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ था वो मात्र 334 रुपये का है लेकिन उन्होंने जो गोल्डन कलर का पजामा पहना हुआ था वह 46 हजार से ऊपर का है। वहीं हाई हील की जूती लगभग 38 हजार की थी।

दीपिका ने अपने कपड़ों पर लगभग 84 हजार रुपये खर्च किए। लेकिन यह सुनकर आप दंग रह जाएंगे कि कपड़ों की कुल कीमत से भी ज्यादा महंगा उनका छोटा सा पर्स था। उनका हैंड बैग एक लाख 12 हजार रुपये का था।

दीपिका अकसर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती है।

हॉलीवुड से उन्हें बहुत लगाव है इसलिए हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कॉपी करते हुए अकसर उन्हें देखा भी जाता है।

अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ रीलिज हो चुकी है।