ENG | HINDI

जब दीपिका पादुकोण ने भेजा खुलेआम इस अभिनेता को चुम्मा !

दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री है जिसका बॉलीवुड में जलवा है।

दीपिका अभिनेत्री के अलावा एक मॉडल भी है। अपनी कई फिल्मों में अदाकारी से लोगों को दिवाना बना देने वाली दीपिका की हाल ही में फिल्म पद्मावती में आने वाली है।

रणबीर-दीपिका

दीपिका के फैन के लिए अच्छी खबर है। प्रशंसक बहुत लम्बे समय बाद रणबीर-दीपिका को एक साथ वो देख पाएंगे। उससे भी बड़ी खबर यह है कि दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो गई है। लम्बे समय से दोनों को लेकर नकारात्मक खबरें आ रही थी। मीडिया ने तो दोनों को एक दूसरे से बहुत दूर कर दिया था।

रणबीर-दीपिका

करण जौहर की पार्टी में रणबीर-दीपिका फिर से एक साथ नजर आए। करण की पार्टी के बाद दोनों के बीच का प्यार सोशल साईट पर भी देखने को मिला। हुआ यूं कि रणबीर कपूर ने कॉलगेट का एक विज्ञापन सोशल साईट पर पोस्ट किया। जिसे उनके प्रशंसक ने तो लाईक और कमेंट किया ही दीपिका ने भी उसे लाईक किया और खुद को कमेंट करने से न रोक पाई। दीपिका ने कमेंट में बहुत सारी किश सोशल साईट पर रणवीर के नाम कर दिया।

फिर क्या था रणबीर को दीपिका का यह प्यारे किश को उनके चाहने वालों ने स्नेपचैट के जरिये वायरल कर दिया।

सूत्रों की माने तो रणबीर-दीपिका के बीच प्यार कम नहीं हुआ था बल्कि दोनों ने फिल्म पद्मावती के लिए दूरी बना ली थी।

दरअसल हुआ यूं कि पद्मावती में दीपिका इतना व्यस्थ हो गई कि रणबीर के लिए उन्होंने टाईम निकालने से मना कर दिया जबकि रणबीर अपने लिए भी समय मांग रहे थे। फिर क्या था दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई।

फिल्म पद्मावती दीपिका की रणवीर के साथ तीसरी फिल्म है। इस जोड़ी की पहली फिल्म रामलीला थी जो हिट रही। उसके बाद दोनों ने फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम किया जिसने दोनों को एक दूसरे की हिट जोड़ी बना दिया। अब जल्द ही दोनों जोड़ी फिर से दर्शकों का दिल जीतने अपनी अगली फिल्म पद्मावती में आ रहे है। इस फिल्म में दीपिका अलग भूमिका में है।

इस फिल्म में यह दोनों शाहिद कपूर के साथ मिलकर क्या धमाल मचा पता हैं यह फिल्म रीलिज होने के बाद ही पता चलेगा।

Don't Miss! random posts ..