ENG | HINDI

दीपिका रणवीर और रणबीर – एक ही फिल्म में नजर आयेंगे दीपिका और उसके दोनों बोयफ्रेंड्स !

दीपिका रणवीर और रणबीर

दीपिका रणवीर और रणबीर – अब सबके सामने आने वाली है रियल लाइफ का लव और ब्रेकअप स्टोरी, वो भी एक फिल्म के द्वारा.

जी हां दोस्तों एक हीं फिल्म में आप अभिनेत्री को अपने एक्स बॉयफ्रेंड और करंट बॉयफ्रेंड के साथ देखेंगे. तीनों को एक साथ देखना वाकई में हर किसी के लिए काफी एक्साइटिंग भरा होगा. हालांकि अभी सिर्फ फिल्म के लिए बातें चल रही है.

दोस्तों शायद आप समझ गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहें हैं.

अगर नहीं समझे तो बता हीं देते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं. वो कोई और नहीं, बल्कि आप सबकी चहेती दीपिका पादुकोण हैं. जी हां दोस्तों दीपिका पादुकोण को आप अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और करंट ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ एक हीं फिल्म में रोमांस करते हुए देखेंगे. यानि कि दीपिका रणवीर और रणबीर एक साथ –  ना यह बेहद मजेदार खबर.

दीपिका रणवीर और रणबीर एक साथ –

अब ऐसे में देखने वाली बात होगी कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर जो दीपिका कभी खुलकर बात नहीं करतीं, उनके लिए ये फिल्म करना कितना मुश्किल या आसान होगा. वहीं अगर उनके चाहने वालों की बात करें तो ये ट्राएंगल लव स्टोरी बहुत हीं मजेदार होने वाली है. वैसे अभी इस बात को फाइनल होना बाकी है.

इनकी है यह सारी प्लानिंग

खबरों के अनुसार निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए विधु विनोद चोपड़ा ने पूरी प्लानिंग भी कर रखी है.

जब रणबीर दीपिका पहुंचे इनके पास

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को विधु विनोद चोपड़ा के ऑफिस जाते हुए देखा गया था. कहते हैं विधु को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद है, जिसे लेकर उन्होंने एक्सपेरिमेंट करने का मन बनाया है.

रणवीर सिंह भी दिखे

कुछ दिनों पहले हीं रणवीर सिंह को भी विधु विनोद चोपड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था. कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों के बीच काफी लंबे समय तक इस प्रोजेक्ट पर बातचीत हुई थी.

एक साथ आ रहे हैं तीनों

विधु विनोद चोपड़ा की चाहत अगर पूरी हुई तो इन तीनों को आप एक हीं फिल्म में एक साथ देख पाएंगे.

रणबीर से नाराज हैं दीपिका

रणबीर की कैटरीना के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से दीपिका रणबीर सिंह से नाराज बताई जा रही हैं. कहते हैं इन दोनों के बीच कैटरीना की वजह से हीं बहुत सारी परेशानियां हुई है.

तू क्या करना चाहती हैं कैट

कुछ समय पहले हीं रणबीर कपूर और कैटरीना के ब्रेकअप की खबर सामने आई है. जिसके बाद से रणवीर सिंह से कटरीना की नज़दीकियां बढ़ने की बात भी चर्चा में है.

विधु के लिए कितना मुश्किल

अब इस कॉन्प्लीकेटेड माहौल के बीच तीनों को एक साथ ला पाना काफी मुश्किल भरा हो सकता है. लेकिन अगर ऐसा हो गया तो ये फिल्म बहुत हीं ज्यादा दिलचस्प होने वाली है.

फिलहाल व्यस्त हैं तीनों

फिलहाल ये तीनों हीं सितारे अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि रणबीर कपूर दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दीपिका रणवीर और रणबीर एक साथ – अब तो हर किसी को इन तीनों को एक साथ देखने की बेसब्री बढ़ गई है. एक बात तो है कि अगर इनकी ये फिल्म आ गई, तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ना कुछ कमाल तो निश्चित रुप से दिखाएगी.