ENG | HINDI

दीपिका या प्रियंका नहीं बल्कि इस लड़की का फिगर है दुनिया में सबसे परफेक्ट !

केली ब्रूक

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुश्न का जलवा बिखेरने वाली भारत की दो अभिनेत्री यानी प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को देखकर आप भी सोचते होंगे कि ये दुनिया की बेस्ट हीरोइनों में से एक हैं, लेकिन हम आपस ये कहते हैं कि ये गलत है.

ये दोनों हेरोइनें उसके सामने पानी कम चाय हैं.

वो एक ऐसी मॉडल है, जिसकी खूबसूरती के साथ-साथ उसका फिगर पूरी दुनिया की टॉप मोडल्स और हीरोइन को शर्म से भर देते हैं. इसको देखने के बाद आपको लगेगा कि ये तो हो ही नहीं सकता, क्योंकि वो ज़ीरो फिगर के बदले थोड़ी बल्कि है, लेकिन उसका फिगर सबसे सेक्सी है.

आखिर कौन है ये… जिसके सामने बड़ी बड़ी हेरोइन भी फीकी लगती हैं. इन मॉडल का नाम है केली ब्रूक. केली इंग्लिश मॉडल, ऐक्टर और टीवी प्रेजेंटर हैं. हाल ही में इनके फिगर पर वैज्ञानिकों ने अपनी राय दी.

यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस में किए गए एक शोध के मुताबिक हाइट, वजन, बालों की लंबाई और चेहरे के आकार के आधार पर केली ब्रूक की बॉडी एक ‘आदर्श शरीर’ के इन सभी पैमानों पर खरी उतरती है. वैज्ञानिकों का कहना है कि केली का जो शरीर है वो आसानी से किसी को भी आकर्षित कर सकता है.

अपने आकर्षित फिगर के साथ ही केली ब्रूक एक स्वस्थ महिला हैं. उनके चेहरे का हर भाग आसानी से किसी भी पुरुष को अपनी ओर खींच सकता है. उनके चेहरे पर फैली मुस्कराहट पूरी तरह से नेचुरल है जो ये बताती है की केली अपने लुक्स को लेकर बहुत संजीदा रहती हैं.

केली ब्रूक को ये फिगर किसी प्लास्टिक सर्जरी से नहीं मिला. केली अपना पूरा ध्यान रखती हैं और नेचुरल तरीकों पर ही विश्वास रखती हैं.

लगता है अब लड़कियों के सर से जल्द ही ज़ीरो फिगर का भूत उतर जाएगा, जब वो केली के इस मनमोहक और सेक्सी फिगर को देखेंगी.

Don't Miss! random posts ..