ENG | HINDI

आख़िर क्यों दीपिका ने लगाया प्रियंका पर ये आरोप ?

दीपिका का प्रियंका पर आरोप

दीपिका का प्रियंका पर आरोप – लगता है इन दिनों विदेशी मीडिया दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच फर्क महसूस नहीं कर पा रही है.

हुआ कुछ ऐसा कि दीपिका ने इंडायरेक्टली प्रियंका चोपड़ा पर आरोप लगाया.

विन डिज़ेल के साथ दीपिका ने फिल्म की. फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए दीपिका विदेश गईं और ग़लती से दीपिका को वहां की मीडिया ने प्रियंका कहकर बुला दिया. इसपर दीपिका ने कोई उत्तर नहीं दिया. बाद में दीपिका ने कहा कि ये कहां का न्याय है कि किसी को किसी के नाम से बुलाया जाए.

दीपिका का प्रियंका पर आरोप – क्या मीडिया को मुझमें और प्रियंका में फर्क नज़र नहीं आता.

अब दीपिका को कौन बताए कि हिंदुस्तान की और से आजकल इंटरनेशनल मार्केट पर एक ही हीरोइन का राज़ चल रहा है और वो हैं प्रियंका चोपड़ा. हाल ही में अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में थीं प्रियंका. अपने सीरियल को लेकर भी वो चर्चा में रहती हैं और फिल्म को लेकर भी. ऐसे में संभव है कि मीडिया के मुंह पर आपका नाम न आया हो और प्रियंका आ गया हो.

अब इसमें नाराज़ होने की ज़रूरत नहीं थी.

ये बात आम लोगों को लग सकती है कि दीपिका को नाराज़ नहीं होना चाहिए, लेकिन दीपिका को यही लगता है कि प्रियंका की पॉप्युलैरिटी के चलते लोग उन्हें याद नहीं कर पा रहे हैं. इसकी ज़िम्मेदार प्रियंका चोपड़ा हैं. भले ही सीधे तौर पर दीपिका ने प्रियंका को नहीं सुनाया, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल ही दी. दीपिका ने ये कहा कि एक ही स्किन टोन का मतलब ये नहीं है कि वो प्रियंका जैसी दिखती हैं.

अब दीपिका के ग़ुस्से का एक कारण ये भी है कि यहां इंडिया में भी उनके हाथ से फिल्में निकल जा रही हैं.

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर बनने वाली बायोपिक में पहले दिपीका का नाम आ रहा था, लेकिन बाज़ी मारी हाफ गर्लफ्रेंड की अदाकारा श्रद्धा कपून ने. अब ये दीपिका को बर्दाश्त नहीं. ऐसे में प्रियंका की बढ़ती पॉप्युलैरिटी भी कहीं न कहीं दीपिका को खल रही है.

किसी पर आरोप लगाने से काम नहीं चलेगी दीपिका.

दीपिका का प्रियंका पर आरोप है वो लगाने की जरूरत नहीं है. ज़रूरत है, तो अपनी पहचान बनने की. अब प्रियंका के ऊपर अपना ग़ुस्सा उतारने की बजाय अपने फेस को और भी नोन बनाने की कोशिश कीजिए ताकि मीडिया से अगली बार ग़लती न हो.

Don't Miss! random posts ..