ENG | HINDI

दीपिका बैडमिंटन में हैं एक्सपर्ट फिर भी उन्हें बैडमिंटन स्टार की बायोपिक में नहीं मिल रहा काम !

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किसी भी काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देती हैं. चाहे फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़नी हो या फिर बैडमिंटन खेलना हो.

बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफूल एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण एक्टिंग के अलावा बैडमिंटन की दीवानी हैं. यह खेल उन्हें इतना ज्यादा पसंद है कि जब भी उन्हें मौका मिलता है वो बैडमिंटन जरूर खेलती हैं.

वैसे बॉलीवुड में कई खेलों से जुड़े स्टार्स की निजी जिंदगी पर फिल्में बन चुकी हैं. ऐसे में दीपिका को भी इस बात का इंतजार है कि किसी बैडमिंटन स्टार की बायोपिक में काम करने के लिए उन्हें सिलेक्ट किया जाए लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पा रही है.

सायना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर

दरअसल जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनाने की बात सामने आई थी तब यह उम्मीद की जा रही थी कि उनके इस बायोपिक के लिए दीपिका पादुकोण को चुना जाएगा. लेकिन दीपिका के साथ-साथ उन लोगों की उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब इस फिल्म के लिए दीपिका की जगह श्रद्धा कपूर को चुन लिया गया.

डायरेक्टर अमोल गुप्ते की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर सायना नेहवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी. श्रद्धा अपने इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

पी.वी. सिंधु की बायोपिक में भी नहीं मिला चांस

एक ओर जहां सायना नेहवाल की बायोपिक में दीपिका को चांस नहीं मिला तो वहीं दूसरी तरफ बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु पर बन रही फिल्म के लिए भी दीपिका से कोई संपर्क नहीं किया गया है.

आपको बता दें कि बैडमिंटन स्‍टार पी. वी. सिंधु पर एक्‍टर और फिल्‍ममेकर सोनू सूद फिल्‍म प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि इस फिल्म के लिए वो किस अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते हैं इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है.

दीपिका ने भी माना नहीं आया कोई ऑफर

इस मामले में दीपिका का कहना है कि उनके पास आज तक किसी भी बायोपिक में काम करने के लिए कोई ऑफर नहीं आया है.

एक इंटरव्यू के दौरान खुद दीपिका ने यह कहा था कि उनके पास किसी भी बायोपिक के लिए कोई भी प्रस्ताव नहीं आया. हालांकि उनकी पृष्ठभूमि बैडमिंटन से है लेकिन किसी भी बायोपिक के लिए उनसे संपर्क नहीं किया गया है.

अपने समय के प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण खुद भी काफी अच्छा बैडमिंटन खेलती हैं. इतना ही नहीं मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में कदम रखने से पहले दीपिका ने कुछ सालों तक बैडमिंटन भी खेला था.

गौरतलब है कि दो मशहूर बैडमिंटन स्टार पर फिल्म बनने जा रही है और दीपिका को बैडमिंटन के खेल में महारथ भी हांसिल है बावजूद इसके इन दोनों फिल्मों में से किसी भी फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच ना किए जाने की खबर थोड़ी अटपटी जरूर लगती है.