ENG | HINDI

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को छोड़ ये किस लड़के की बाहों में हैं?

डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण

रानी पद्मावती का रोल अदा करने वाली बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण आजकल सुर्ख़ियों में बनी हैं. दीपिका के सितारे बुलंदियों पर हैं. कभी रणवीर सिंह, कभी विन डीज़ल तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली दीपिका आजकल देश में नहीं, बल्कि विदेश में है.

विदेश में ये डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण अपने सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नहीं, बल्कि किसी और लडके के साथ हैंग आउट कर रही हैं. क्या दीपिका इसी तरह की लड़की हैं. वैसे दीपिका की पर्सनल लाइफ देखें तो वो लम्बे समय तक किसी एक लड़के के साथ नहीं टिकती. कभी विजय माल्या का बीटा, तो कभी कपूर खानदान का बेटा कभी कोई क्रिकेटर तो कभी रणवीर सिंह, हर समय दीपिका नए नए लड़को के साथ घूमते हुए नज़र आती हैं.

डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण

हाल ही में डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण को यूरोप में देखा गया. यूरोप के प्राग शहर में उन्हें किसी लडके के साथ देखा गया है. आखिर ये लड़का है कौन? कौन है जो दीपिका के साथ घूम रहा है और जिसको रणवीर सिंह से डर नहीं लग रहा है. क्या ये हैंडसम बॉय बॉलीवुड का है या फिर कोई बिजनेसमैन ?

चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर ये लड़का है कौन और डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण इसके साथ क्या कर रही हैं.

असल में ये कोई और नहीं, बल्कि अलिया भट्ट के साथ घूमने वाले और उनसे लिंक अप में रहने वाले सिध्दार्थ मल्होत्रा हैं. जी हाँ, सिड आजकल रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं.

दिमाग के घोड़े आप लोग कम दौडाएं. ये दोनों अकेले घूमने नहीं, बल्कि यूरोप में किसी ऐड फिल्म की शूटिंग करने गए हैं. ऐड की शूटिंग के लिए बाकी क्रू मेम्बर के साथ ही ये दोनों भी गए हैं.

इसका मतलब ये हुआ कि अभी भी डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को ही डेट कर रही हैं. उनके साथ कोई और नहीं है. शुक्र है रणवीर बच गए, वर्ना इस डिम्पल गर्ल को लड़के बदलते देर नहीं लगती.