ENG | HINDI

इस बॉलीवुड हस्ती के कहने पर कई महीनों तक मजबूरी में ये काम करेगी दीपिका !

पदमावती की भूमिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्मपद्मावतीमें पदमावती की भूमिका में पूरी तरह डूब चुकी हैं।

फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों से कह दिया गया है कि वह अपने किरदार में रहना शुरू कर दें। इस कारण् दीपिकाने भी खुद को बदलना शुरू कर दिया है। उन्होंने तय किया है कि अब जब तक वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर लेतीं, अपने बालों का बाल भी बांका नहीं होने देंगी यानीपद्मावतीके पैकअप तक उनका कोई भी नया हेयर कट नहीं होगा।

उन्हें भंसाली ने बताया है कि इस फिल्म में पदमावती की भूमिका के लिए दीपिका को किस तरह का लुक चाहिए।

पदमावती की भूमिका

जाहिर है यह बालों पर ज्यादा निर्भर करता है, इसलिए दीपिका बालों के साथ बिना कोई छेड़छाड़ किए अवॉर्ड और फैशन इवेंट में जाएंगी।

इतने दिन तक वह अपने लुक में भी वैसी कोई भी तब्दीली नहीं करेंगी, जिससे उनके किरदार पर कोई असर पड़े।

दरअसलदीपिका चाहती हैं कि पद्मावती की रिलीज के बाद लोग बस उन्हीं की तारीफ करते जाएं। इसिलए वह अभी से अपने लुक को दर्शकों की नजरों में बसा देना चाहती हैं। दीपिका को लगता है कि अगर उन्हों ने अपने बाल छोटे करवाए या कोई और लुक दिया तो शूटिंग के समय यह मुमकिन नहीं होगा कि कोई आर्टिफिशियल लुक या हेयर डू करवाया जाए, इसलिए ऐसी किसी परिस्थिति से बालबाल बचने की बजाय बालों को महफूज रखना ही फायदे का सौदा साबित होगा।

वैसे आपको बता दें कि दीपिका को हर महीने अलगअलग हेयरस्टाइल करने का शौक है, लेकिन अब भंसाली के चक्कर में और इस पदमावती की भूमिका के लिए उन्हें अपना मन मारना पड़ रहा है। हालांकि उन्हें ऐसा कब तक करना पड़ेगा इस बारे में कुछ कह नहीं सकते।

पद्मावती‘ की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में होने वाली है। इसके लिए अभी वहां पर सेट तैयार किया जा रहा है।