ENG | HINDI

ये महिला है दीपिका और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की असली वजह !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ना सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी दर्शक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमेस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं. हालांकि दोनों पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में हैं.

इन पांच सालों के दौरान दोनों की सगाई की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं और तो और उनके ब्रेकअप की भी कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं.

लेकिन इस बार की ताजा खबरों के मुताबिक दोनों अपनी मर्जी से एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं और दोनों के ब्रेकअप की वजह बन गई है रणवीर की जिंदगी में आई एक खास हसीना.

दीपिका को छोड़ किसी और को डेट कर रहे हैं रणवीर

खबर है की अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से अलग होने के साथ ही रणवीर ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और उनकी जिंदगी में बकायदा एक हसीना की एंट्री भी हो गई है जिसे वो डेट कर रहे हैं. हालांकि वो लकी लेडी कौन है इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है.

हालांकि इससे पहले हाल ही में ऐसी खबर भी आई थीं कि दीपिका रणवीर सिंह को छोड़कर सर्बियन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं लॉस एंजिलिस के एक रेस्टॉरेंट में दोनों के डिनर डेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं.

काम के दबाव ने बढ़ाई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच दूरियां

सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच किसी मनमुटाव के चलते ब्रेकअप नहीं हुआ बल्कि काम के प्रेशर के चलते दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां आने लगी थी और आखिरकार दोनों लव बर्ड्स एक-दूजे से अलग हो गए.

कहा जाता है कि रणवीर जल्द से जल्द शादी करके अपना घर बसाना चाहते थे लेकिन दीपिका इसके लिए तैयार नहीं थी क्योंकि वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं. लेकिन ऐसा लगता है जैसे दीपिका को स्पेस देते-देते रणवीर खुद थक गए हैं और इसी काम के दबाव के चलते दोनों के रिश्ते ने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच आज भी कोई कड़वाहट नहीं है. बस बिजी होने के चलते दोनों एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे थे जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्तों के बीच दरार की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही हैं लेकिन अब रणवीर का किसी और को डेट करना और दीपिका का किसी और के साथ नाम जुड़ना ये बताता है कि अब दोनों की राहें हमेशा के लिए एक-दूसरे से जुदा हो गई हैं.