ENG | HINDI

क्या पार लगा पायेगी रणबीर के करियर की नैया उनकी एक्स और प्रेज़ेंट गर्लफ्रेंड?

ramvir-deepika-katrina

एक तरफ जहां रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका की महज़ ३२ करो़ड़ की फ़िल्म पीकू ने दुनिया भर में १०० करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. तो वहीं रणबीर कपूर की लगभग १०० करोड़ की फ़िल्म बॉम्बे वेलवेट बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ के पहले हफ़्ते में ही धराशाई हो गई है.

सोर्सज़ की माने तो इस फ़िल्म के लिए अपनी लागत तक निकाल पाना मुश्किल हो गया हैं.

न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, रणबीर इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद बेहद इनसिक्यॉर फील कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मेरे अंदर ऐसी टकराव की भावना आ गई है, कि समझ नहीं आ रहा कि मेरा करियर आगे कहां जाएगा. मुझे नहीं पता कि मेरे करियर का अब क्या होगा.’

अजब -प्रेम की गज़ब कहानी, रॉकस्टार, राजनीति और बर्फी जैसे अलग-अलग जॉनर की बेहद हिट फ़िल्में दे चुके है रणबीर कपूर,लेकिन फ़िल्म ये जवानी है दीवानी के बाद उनकी एक भी फ़िल्म हिट नहीं हुई है.जहां उनकी पिछले साल फ़िल्म बेशरम बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही तो वहीं ठीक -ठाक बिज़नेस वाली फ़िल्म रॉय में भी उनका कैमियो रोल ही था.

तो वहीं एक के बाद एक हिट फ़िल्में देने वाली दीपिका पादूकोण की पोज़िशन बॉक्स ऑफिस पर और भी मजबूत हुई है.

वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ बचना ए हसीनोें और ये जवानी है दीवानी जैसी हिट फ़िल्म दे चुकी है. ऐसे में सबकी निगाहे इन दोनों की जोड़ी से सजी तमाशा पर लगी हुई है. इस फ़िल्म में दीपिका और रणबीर साथ काम कर रहे हैं.इनका ब्रेक-अप हो चुका है, लेकिन इनकी ऑन-स्क्रीन कमेस्ट्री काफी पसंद की गई है.

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के अलावा रणबीर अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ़ के साथ भी एक फ़िल्म कर रहे हैं. इससे पहले दोनों अजब-प्रेम की गज़ब कहानी और राजनीति जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुके है. ये दोनों साथ नज़र आएंगे फ़िल्म जग्गा जासूस में. कैटरीना धूम -३ जैसी सुपर डूपर हिट और बैंग -बैंग जैसी सेमी हिट फ़िल्में दे चुकी है.

और आडियंस की फ़ेवरेट बनी हुई हैं.ऐसे में जग्गा जासूस से भी किसी करिश्में की उम्मीद की जा सकती हैं.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉम्बे वेलवेट से मिली चोट से रणबीर कैसे उभर पाते है.

और उनकी एक्स और प्रेजेट गर्लफ्रेंड उनके करियर को संवारने में कितनी मदद कर पाती हैं.

Don't Miss! random posts ..