ENG | HINDI

जब दीपिका ने रणबीर को कहा ‘भाईसाहब’ तो चौंक गए गए जनाब

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में अफेयर्स और लिंकअप्स तो होते ही रहते हैं, मगर कुछ कपल ऐसे हैं जो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करतें.

वहीं कुछ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखते हुए ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स के साथ बेझिझक काम करते हैं, और ऐसे ही एक कपल हैं रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के प्यार के किस्से तो जगजाहिर हैं. मगर इन दोनों के स्टार की सबसे अच्छी बात ये है कि ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे  नफरत करने की बजाय ये दोस्ती का रिश्ता निभाते हैं, तभी तो ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने साथ में कई फिल्में की है.

अच्छे दोस्त हैं दोनों

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का दोस्ती का रिश्ता सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी है. दोनों के बीच बैडमिंटन कॉम्पीटीशन भी हो चुका है. इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया था कि दीपिका और उन्होंने आपस में बैडमिंटन मैच रखा. इस दौरान उन्होंने सोचा कि वह बिना मेहनत के दीपिका से जीत जाएंगे. रणबीर ने कहा था, ‘मैंने सोचा कि लड़की है, अब मैं लेफ्ट हेंड से खेलूंगा, आखें बंद कर लूंगा, फ्री में 5 प्वाइंट्स भी दे दूंगा. इसने मुझे कुछ 14.0 बीट किया. तब से लेकर आज तक मैंने बैडमिंटन या रैकेट पकड़ा तक नहीं है.’

दीपिका ने कह दिया भाईसाहब

दोनों अपने ब्रेकअप की कड़वाहट भुला चुके हैं और सिर्फ दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं. तभी तो एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ये जवानी है दीवानी से जुड़ी कुछ बाद दर्शकों से शेयर करते समय कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका के मुंह से रणबीर कपूर के लिए ‘भाईसाहब’ निकल गया. इसके बाद दर्शकों ने रणबीर सवाल पूछना शुरू कर दिया कि दीपिका ने उन्हें भाईसाहब कहा,उन्हें कैसा लगा?  अब बेचारे रणबीर क्या कहतें, उनकी तो बोलती ही बंद हो गई, लेकिन दीपिका ने भूल सुधारे हुए कहा कि‘सब दोस्त इन्हें भाईसाहब ही बुलाते हैं, मैं अकेली नहीं हूं.’

ये है रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती – वाकई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती उन कपल्स के लिए मिसाल हैं, जो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं.