ENG | HINDI

ये अभिनेत्री ना होती तो दीपिका इतनी आसानी से अपना फिल्मी करियर शुरू ना कर पातीं !

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है. ये तो हर कोई जानता है कि दीपिका ने फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था.

आज बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेर रही हैं. लेकिन दीपिका आज जिस मुकाम तक पहुंची है उसके लिए बॉलीवुड की ही एक अभिनेत्री जिम्मेदार है.

सलमान के परिवार की सदस्य है वो एक्ट्रेस

वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने सलमान खान के भरोसे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और देखते ही देखते स्टार बन गए. हालांकि दीपिका की कामयाबी के पीछे भले ही सलमान का हाथ ना हो लेकिन उनके परिवार के एक सदस्य का योगदान जरूर है.

फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ तक पहुंचाने में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जिसने मदद की है वो कोई और नहीं बल्कि सलमान की एक्स भाभी और अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा हैं.

मलाइका की वजह से दीपिका को मिली पहली फिल्म

जी हां, खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा ही वो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनकी बदौलत दीपिका ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया.

दरअसल कोरियोग्राफर व फिल्ममेकर फराह खान और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. जब फराह अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ बनाने की तैयारी कर रही थीं तब उन्हें एक नये और फ्रेश चेहरे की तलाश थी.

ऐसे में फराह ने मलाइका से एक नये चेहरे को तलाशने में मदद मांगी. जिसके बाद मलाइका ने अपने फैशन डिजाइनर दोस्त वेंडेल रॉड्रिक्स से इस बारे में बात की और नए चेहरे की तलाश में मदद मांगी.

मलाइका की बात सुनने के बाद वेंडेल रॉड्रिक्स ने बताया कि उनके पास एक ऐसी लड़की है जो इस किरदार के लिए परफेक्ट हो सकती है और फिर उन्होंने एक फैशन शो के दौरान मलाइका और दीपिका की मुलाकात करवाई.

रैंप पर वॉक करती हुई दीपिका के स्टनिंग अंदाज को देखकर मलाइका काफी प्रभावित हुईं और फिर दीपिका को फराह खान से मिलवाया.

गौरतलब है कि मलाइका की वजह से ही दीपिका के रुप में नए चेहरे के लिए फराह की तलाश पूरी हो सकी और फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हर दिल अजीज बन गईं. यहां ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अगर मलाइका ना होतीं तो दीपिका अपने फिल्मी करियर का आगाज इतनी आसानी से नहीं कर पातीं.

Don't Miss! random posts ..