ENG | HINDI

दीपिका और कैटरीना की कोल्ड वार में इस बार बाजी मारने में कामयाब रही है ये अभिनेत्री !

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ अपने फिल्मी करियर में कामयाबी की सीढ़ियां लगातार चढ़ती जा रही हैं लेकिन इन दोनों के बीच की कोल्ड वार से भी हर कोई वाकिफ है.

दरअसल दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच कोई लड़ाई या झगड़ा नहीं हुआ है बल्कि इन दोनों के बीच कोल्ड वार की वजह है इन दोनों के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर. हालांकि दोनों अभिनेत्रियों का रणबीर से ब्रेकअप हो चुका है फिर दोनों के बीच कैट फाइट जारी है.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच की ताजा कोल्ड वार में आखिर किसने बाजी मार ली है और किसको मिली है मात.

कैटरीना ने करवाया दीपिका को फिल्म से आउट

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है ऐसे में भला दोनों अभिनेत्रियां एक ही फिल्म में एक साथ कैसे हो सकती हैं. बताया जाता है कि डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल प्ले करनेवाले हैं जबकि इस फिल्म में डायरेक्टर साहब दीपिका और कैटरीना दोनों को एक साथ लेना चाहते थे.

खैर दीपिका का तो नहीं पता लेकिन जैसे ही कैटरीना को इसकी भनक लगी उन्होंने फौरन आनंद एल राय से कहकर दीपिका को फिल्म से आउट करवा दिया क्योंकि कैटरीना इस फिल्म में अपने साथ दीपिका को नहीं चाहती थीं.

दीपिका को आउट करवाने पर कैट का बयान

फिल्म से दीपिका को आउट करवाने वाली इस गॉसिप के बारे में जब एक इवेंट में कैटरीना कैफ से सवाल किया गया तो उन्होंने इसपर अपना बयान भी दिया.

इस सवाल के जवाब में कैटरीना ने कहा कि ‘मेरी हर फिल्म के साथ एक ऐसी गॉसिप जरूर आ जाती है. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मैं कभी ऐसा नहीं करती क्योंकि ये मेरा भी प्रोफेशन है और यहां मैं प्रोफेशनल रवैया अपनाने में विश्वास रखती हूं.’

कैटरीना ने कहा कि जब तक फिल्म साइन ना हो जाए तब तक इसके बारे में बात करना सही नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि हर एक्टर और डायरेक्टर को प्रोफेशनल रवैया अपनाना चाहिए.

गौरतलब है कि कैटरीना भले ही मीडिया के सामने खुद को प्रोफेशनल बता रही हैं और प्रोफेशनल रवैया अपनाने की बात कर रही हैं लेकिन खबर तो यही है कि खुद कैटरीना ने ही डायरेक्टर को इस फिल्म से दीपिका को बाहर का रास्ता दिखाने पर मजबूर कर दिया.