ENG | HINDI

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान की फिर बनेगी जोड़ी !

दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान

दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी ये है कि ये दोनों फिर से एक साथ फिल्म में दिखाई देंगे.

जी हां इससे पहले आपने फिल्म ‘पीकू’ तो देखी हीं होगी. ‘पीकू’ में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. खबरों की मानें तो जल्द हीं दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

मुंबई मिरर के मुताबिक दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान की जोड़ी को विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म में लेने की ख्वाहिश रखते हैं.

विशाल ने इरफान के साथ पहले भी काम किया है. लेकिन ये पहली बार है जब विशाल भारद्वाज दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे. विशाल की आगामी फिल्म माफिया क्वीन रहिमा खान पर आधारित होगी, जिन्हें लोग सपना दीदी के नाम से जानते हैं. दीपिका इस फिल्म में सपना दीदी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. जबकि इरफान खान सपना दीदी के प्रेमी का किरदार निभाएंगे. ये फिल्म पत्रकार एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के चैप्टर्स पर आधारित है.

खबरों की मानें तो दीपिका को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और वो काफी उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा ने इस खबर को सच बताते हुए कहा कि ‘ हां विशाल भारद्वाज के साथ मिलकर ये फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं.’

वहीं विशाल भारद्वाज का कहना है कि ‘जब मैंने अपनी पहली फिल्म बनाई थी, हनी तभी से मेरी जिंदगी में है. मुझे काफी खुशी है कि मैंने उन्हें एक डायरेक्टर के तौर पर लांच किया.’ दीपिका के बारे में विशाल ने बताया कि ‘उनसे बहुत पहले से स्क्रिप्ट लिखने के लिए कह रही थी. दीपिका ने जब इस स्क्रिप्ट को पढ़ा तो उन्हें बहुत पसंद आई. हम उनके साथ बातचीत के शुरूआती चरण में है.

दोस्तों ऐसा लगता है जैसे हमें दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान को एक साथ देखने के लिए लंबे इंतजार की आवश्यकता नहीं है, और जैसा की फिल्म के नाम से लग रहा है, ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है.

तो फिर इंतजार करते हैं दीपिका के माफिया गिरी को पर्दे पर देखने का.

Don't Miss! random posts ..