ENG | HINDI

ईशा, ऐश, कैट के बाद दीपिका पादूकोण की धूम? ऋतिक के संग रुपहले परदे पर लगाएंगी आग!

deepika

खबरें ये आई हैं कि दीपिका पादूकोण अपनी अजब गजब अदाओं के साथ फिर से कहर बरपा सकती हैं क्योकि वो धूम की चौथी सीरीज में नज़र आ सकती है.

हाल ही में आई फ़िल्म पीकू में वो नज़र आई एकदम सोबर लुक में वैसे दीपिका शार्ट स्कर्ट से लेकर बिकनी में भी नजर आ चुकी हैं.

deepika

लेकिन बात अगर धूम 4 की हो तो उनका लुक कैसा होगा इस पर सभी की नज़रे लगी हुई हैं. आपको बता दे कि धूम सीरिज़ की फ़िल्में इसलिए भी ख़ास है क्योंकि हर बार इस फ़िल्म की हीरोइन का लुक एक मेकओवर की तरह होता हैंं.

ईशा
इस फ़िल्म में ईशा देओल के लगभग खत्म हो रहे करियर में जान डाल दी थी. इस फ़िल्म के लिए ईशा का लुक खास तौर पर डिजाईन किया गया था. इस फ़िल्म में वो  बिकनी पहनकर समुंदर की लहरों से गुजरते हुए और भी नमकीन सी हो गई थी.

dhoomisha

dhoombikani

 

ऐश्वर्या– इस फ़िल्म के पहले ऐश्वर्या का करियर भी कुछ फीका सा पड़ गया था. इस फ़िल्म में उन्होंने सुनहरी नाम की स्टाईलिश चोर का रोल प्ले किया था. इस फ़िल्म के लिए उन्होंने खास तौर पर अपना वजन भी घटाया था. इस फ़िल्म के बाद उनकी अदाओं ने सभी दर्शकों को क्रेजी किया था.

dhoom2

image

कैटरीना-इस फ़िल्म में कैटरीना ने एक सर्कस में काम करने वाली स्टाईलिश आलिया का रोल प्ले किया था.

malangsongdhoom3

dhoom3katrina
इस फ़िल्म में पानी की ठंडी बूंदो ने कैटरीना को भिगोकर हॉट बना दिया था.

katwater
फिल्म धूम 2 में ऋतिक और ऐश्वर्या की जोड़ी ने धमाल मचाया था.

hrithikaishwarya
अब देखना ये है कि क्या समचमुच ऋतिक एक बार फिर दीपिका के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाएंगे?

भई अभी तक कुछ फायनलाईज़ तो हुआ नहीं है अगर ये दोनो साथ आए, तो ग्रीक गॉड ऋतिक और हॉट दीपिका पादूकोण की की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखते ही बनेगी.

hrithikdeepika

उम्मीद तो ये है कि दीपिका और ऋतिक की जोड़ी धूम की बाकी सभी सीरिज़ से काफी आगे निकल जाएगी.