ENG | HINDI

इस अभिनेत्री के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने बदला था अपना हेयरस्टाइल !

दीपिका के कहने पर धोनी ने अपने लम्बे बाल कटवाये

दीपिका के कहने पर धोनी ने अपने लम्बे बाल कटवाये – क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ क्रिकेट के मैदान में अपने जबरदस्त परफोर्मेंस के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनका स्टाइल भी लोगों को खूब भाता है.

आज महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ खुशहाली जीवन जी रहे हैं लेकिन जब धोनी की जिंदगी में साक्षी नहीं आई थीं तब उनका दिल बॉलीवुड की एक खास हसीना के लिए धड़कता था.

धोनी उस हसीना को इतना ज्यादा चाहते थे कि उसकी खुशी के लिए उन्होंने अपने लंबे बालों का बलिदान देकर अपने हेयरस्टाइल को ही पूरी तरह से बदल दिया.

हम जानते हैं कि हमारी तरह आप भी उस हसीना के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. तो चलिए इस दिलचस्प वाकये से हम आपको रूबरू कराते हैं.

 दीपिका के कहने पर धोनी ने अपने लम्बे बाल कटवाये

ये उस समय की बात है जब महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान में ऐसा कमाल दिखाया कि पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी हो गई थी. लेकिन माही का दिल तो बस बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए धड़क रहा था.

धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात का ऐलान भी कर दिया था कि उनका क्रश दीपिका पादुकोण के लिए है. बस फिर क्या था अपने लिए धोनी की इस दीवानगी को जानकर दीपिका की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

बताया जाता है कि दीपिका के कहने पर धोनी ने अपने लम्बे बाल कटवाये और अपने हेयरस्टाइल को बदल दिया था.

दीपिका से शादी करना चाहते थे धोनी

दरअसल 2007-2008 में जब धोनी अपने करियर के चरम पर थे तब दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ रिलीज़ हुई थी.

उसके बाद माही ने दीपिका को अपना टी-20 का मैच देखने के लिए बुलाया. बस यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत हो गई.

सूत्रों की मानें तो दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया. धोनी दीपिका के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्होंने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था.

दोनों के बीच अभी सबकुछ ठीक ही चल रहा था कि एक दिन माही ने दीपिका की मुलाकात युवराज सिंह से करवाई और इस मुलाकात ने दोनों के प्यार भरे रिश्ते की परिभाषा ही बदल कर रख दी.

कहा जाता है कि युवराज से मिलने के बाद दीपिका धोनी को दरकिनार कर युवराज से नजदीकियां बढ़ाने लगीं. जिसकी वजह से धोनी और युवराज के बीच काफी अनबन भी हुई. आखिरकार धोनी की प्रेम कहानी ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इस तरह से दीपिका के कहने पर धोनी ने अपने लम्बे बाल कटवाये – गौरतलब है कि धोनी को अपने लंबे बालों से बहुत ज्यादा लगाव था लेकिन सिर्फ दीपिका की खुशी के लिए उन्होंने अपने लंबे बालों का बलिदान दे दिया लेकिन दीपिका ने युवराज के करीब जाने के लिए धोनी को ही हमेशा-हमेशा के लिए दरकिनार कर दिया.

Don't Miss! random posts ..