ENG | HINDI

दीपिका के बढ़े भाव – एक फिल्म के लिए मांग रही इतने पैसे कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

दीपिका के बढ़े भाव

दीपिका के बढ़े भाव – दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन होने के साथ ही सबसे महंगी हीरोइन भी हैं.

फिल्ममेकर को अब दीपिका का साइन करने से पहले अपनी फिल्म का बजट कई गुणा बढ़ाना पड़ेगा.

छोटे फिल्ममेकर्स तो दीपिका जैसी महंगी हीरोइन को अफोर्ड ही नहीं कर सकतें. जी हैं, फोर्ब्स की सबसे मंहगी भारतीय हीरोइन की लिस्ट में भी दीपिका का नाम सबसे ऊपर था.

दीपिका बहुत महंगी हीरोइन है, ये तो सबको पता चल ही गया, मगर कितनी महंगी है क्या आप जानते हैं?

दीपिका अब एक फिल्म के लिए कितना डिमांड कर रही है, आप सुनेंगे तो शॉक्ड रह जाएंगे.

दीपिका की डिमांड

संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती का किरदार अदा करने वाली दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड थी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म राम-लीला के लिए दीपिका ने 1 करोड़ लिए थे, बाजीराव मस्तानी के लिए दीपिका ने 7 करोड़ रुपये लिए थे. मगर पद्मावती के बाद अब वो नई फिल्म के लिए 12.65 करोड़ रुपये की डिमांड कर रही है.

खबरों की मानें तो उनके इसी बढ़े भाव के चलते उनके हाथ से एक फिल्म निकल गई. आपको बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की पहली हीरोइन बन गई हैं जिनकी फीस 10 करोड़ रुपये से ऊपर है.

कितने दिन चल पाएंगा दीपिका के बढ़े भाव

सूत्रों के मुताबिक दीपिका को जो फिल्म हाल ही में ऑफर हुई थी उसमें दो हीरोइनों थीं.

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने जब दीपिका के बढ़े भाव सुने हैरान रह गए और उनकी इतनी बड़ी रकम की डिमांड की वजह से ही उन्हें अब फिल्म में दूसरी हीरोइन को लेना पड़ा.

अब सवाल ये उठता है कि दीपिका के ये बढ़े भाव भला कितने दिन चल पाएंगे. कहीं ऐसा न हो इतनी डिमांड के कारण उनके हाथ से फिल्में निकलती जाएं और उनकी नंबर वन पोजिशन खतरे में पड़ जाए. वैसे भी बॉलीवुड में बहुत कम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ही हैं दो दीपिका को अफोर्ड कर पाएंगे, यानी अब उनके पास फिल्मों के ऑप्शन कम हो सकते हैं, क्योंकि उनकी फीस सुनकर बेचारे छोटे डायरेक्टर-प्रोड्यसूर्स तो उनके पास जाने की हिम्मत करेंगे नहीं.

ये है दीपिका के बढ़े भाव – दीपिका हम तो यही कहना चाहेंगे कि अपनी डिमांड पर ज़रा गौर कर लीजिएगा, कहीं ऐसा न हो सबसे महंगी बनने के चक्कर में आपका करियर ही डावाडोल हो जाए. क्योंकि हमारे देश में वैसे भी बहुत महंगी चीज़ें कम ही लोगों को पसंद आती है.

Don't Miss! random posts ..