ENG | HINDI

रणवीर सिंह को छोड़ अब इस टेनिस स्टार के साथ दीपिका पादुकोण लड़ा रही हैं इश्क !

दीपिका जोकोविक अफेयर

दीपिका जोकोविक अफेयर – बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स और ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

पहले रणवीर सिंह से ब्रेकअप की खबरों को लेकर दीपिका ने काफी सुर्खियां बटोरी और अब एक बार फिर बॉलीवुड गलियारों में दीपिका को लेकर चर्चा जोरों पर है.

खबर है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को छोड़कर किसी और के साथ इश्क लड़ा रही हैं.

हालांकि दीपिका के नए अफेयर को लेकर फैली अफवाहों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण का अफेयर सर्बियन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक के साथ चल रहा है.

दीपिका जोकोविक अफेयर – जोकोविक के साथ डिनर डेट पर गई थीं दीपिका

दरअसल इस बात का खुलासा नोवाक जोकोविक की पूर्व गर्लफ्रेंड और सर्बिया की पॉप स्टार नताशा बेववेलक ने किया है. कई सालों तक जोकोविक की गर्लफ्रेंड रह चुकी इस पॉपस्टार ने दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जोकोविक के साथ अफेयर चल रहा है.

आपको बता दें कि पिछले साल भी कुछ ऐसी ही खबरें आई थीं कि दीपिका लॉस एंजिलिस में ‘द नाइस गाय’ नाम के एक रेस्टॉरेंट में जोकोविक के साथ डिनर डेट पर गई थीं. उस दौरान दोनों को रेस्टॉरेंट से एक ही कार में जाते हुए भी देखा गया था. हालांकि दोनों को साथ देखने के बाद विदेशी मीडिया दीपिका को पहचानने में नाकाम रहा था.

जोकोविक के पहले भी रह चुके हैं कई अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले काफी दिनों से जोकोविक और उनकी पत्‍नी येलेना के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के रिश्‍तों में तनातनी चल रही हैं. आपको बता दें कि जोकोविक और येलेना की शादी साल 2014 में हुई थी.

पॉप स्टार नताशा के अलावा टेनिस स्टार जोकोविक के पहले भी कई कथित तौर पर अफेयर रह चुके हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि शादी से पहले जोकोविक का अफेयर यूक्रेन की एक महिला के साथ था.

गौरतलब है कि जोकोविक की तरह ही दीपिका पादुकोण का अफेयर भी कई पुरुषों के साथ रह चुका है. हाल ही में रणवीर सिंह के साथ दीपिका के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं और अब दीपिका जोकोविक अफेयर की खबरों को जानकर तो ऐसा ही लगता है कि दीपिका की जिंदगी में अब रणवीर की जगह जोकोविक ने ले ली है.

Don't Miss! random posts ..