बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों के ड्रेस के डिजाइन्स की चोरी करती हैं दीपिका पादुकोण !

दीपिका डिजाइन्स की चोरी करती है – अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई स्पेशल इवेंट अपने डिजाइनर आउटफिट्स के जरिए फैन्स पर दीपिका पादुकोण हमेशा अपना जलवा बिखेरती हैं. दीपिका अपने हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और उन्हें देखकर ज्यादातर लड़कियां उनके फैशन को कॉपी करने की कोशिश करती हैं.

हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्रियां खास मौकों के लिए अपने डिजाइनर्स से ड्रेस डिजाइन करवाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका दूसरी एक्ट्रेसेस के ड्रेस डिजाइन्स की कॉपी करके खुद के लिए ड्रेस डिजाइन करवाती हैं.

चलिए हम आपको दीपिका की ऐसी ही 10 तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि दीपिका डिजाइन्स की चोरी करती है.

दीपिका डिजाइन्स की चोरी करती है –

1- ऐश्वर्या राय 

जब बात कॉपी कैट की आती है तो दीपिका का कोई तोड़ नहीं है अब आप खुद ही देख लीजिए कैसे दीपिका ने ऐश्वर्या राय बच्चन के ड्रेस को कॉपी किया है.

2- जेनेलिया डिसूजा 

ये तस्वीर दो अलग-अलग जगह की हैं एक ओर जहां दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के आउटफिट में किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंची हैं तो दूसरी ओर जेनेलिया डिसुजा इसी तरह की ड्रेस में एक पार्टी में नजर आ रही हैं.

3- सोनम कपूर 

अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज में सबसे स्‍टाइलिश और फैशनेबल मानी जाती हैं. ऐसे में भला दीपिका उनसे पीछे कैसे रह जातीं. इसलिए देखिए उन्होंने सोनम के स्टाइल को भी कॉपी कर लिया.

4- करीना कपूर 

कॉपी करने में दीपिका ने करीना कपूर खान को भी नहीं छोड़ा. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए कैसे दीपिका ने हूबहू  करीना जैसी ड्रैस पहनी है.

 

5- कंगना रनौत 

दीपिका ने बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के इस ड्रेस की डिजाइन कॉपी कर ली. इस ड्रेस में दीपिका को फिल्म तमाशा की सक्सेस पार्टी में देखा गया था.

6- जोई सैल्डाना

अब दीपिका की इस ड्रेस को ही देख लीजिए, भले ही यह ड्रेस बॉलीवुड में नया हो लेकिन असल में ये स्टाइल और ये डिजाइन हॉलीवुड में आकर चला भी गया है. दीपिका से पहले ऐसी ही ड्रेस में अमेरिकन एक्टैस जोई सैल्डाना को एक अवॉर्ड फंक्शन  में देखा जा चुका है.

7- जूल मारी बर्मन

रेड नेट की इस खूबसूरत ड्रेस में हॉलीवुड अभिनेत्री जूल मारी बर्मन को 40वें ऐमी अवॉर्ड्स फंक्शन में देखा गया था जिसके बाद सेम डिजाइन और स्टाइल की इस ड्रेस में दीपिका नजर आईं.

8- केट हडसन

अमेरिकन एक्ट्रेस केट हडसन गोल्डन ब्लैक फिश कट गाउन में जितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं उतनी ही हसीन दीपिका भी लग रही हैं. स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान दीपिका ने केट हडसन जैसी गाउन पहनी थी सिर्फ एक बेल्ट का ही फर्क था.

9- काइली मिनॉग

हॉलीवुड सिंगर काइली मिनॉग का ये ऑरेंज ऑफ शोल्डर गाउन बेहद ही खूबसूरत है. इस गाउन के डिजाइन को भी दीपिका ने कॉपी किया है.

 

10- विक्टोरिया हार्वे

दीपिका ने ड्रेस कॉपी करने के मामले में विदेशी अभिनेत्रियों को भी नहीं छोड़ा है देखिए कैसे दीपिका ने लेडी विक्टोरिया हार्वे के इस ड्रेस की डिजाइन को कॉपी किया है.

इससे साबित होता है कि दीपिका डिजाइन्स की चोरी करती है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां दूसरे अभिनेत्रियों के ड्रेस की नकल करती हैं लेकिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अभिनेत्रियों के ड्रेस की नकल करने में दीपिका ही सबसे आगे हैं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago