ENG | HINDI

स्टाइलिस्ट दीपिका को आखिर क्यों नहीं खरीदने पड़ते हैं महंगे कपड़े और एक्सेसरीज !

दीपिका के महेंगे कपडे और एक्सेसरीज

दीपिका के महेंगे कपडे और एक्सेसरीज – अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की सबसे कामयाबी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. अपनी दमदार एक्टिंग, खूबसूरती, स्माइल, ड्रेसिंग सेंस और अपने स्टाइल स्टेटमेंट के जरिए दीपिका ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है.

चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई पब्लिक इवेंट, हर बार उनके फैन्स को दीपिका का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिलता है. खासकर लेटेस्ट और स्टाइलिस्ट ड्रेस, साड़ी और डिजाइनर ज्वैलरी पहनकर दीपिका हर बार लाखों फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

अब ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि अगर दीपिका हर बार अपने डिजाइनर्स से ये महंगे और स्टाइलिस्ट ड्रेसेस खरीदती हैं तो फिर एक बार उन ड्रेसेस और गहनों को पहनने के बाद दीपिका उनका क्या करती हैं.

चलिए जानने की कोशिश करते हैं दीपिका के मंहगे कपड़े और गहनों को पहनने के शौक के पीछे की हकीकत.

दीपिका के महेंगे कपडे और एक्सेसरीज –

शूटिंग के कपड़ों का होता है ये हाल

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी सफर की शुरूवात करनेवाली दीपिका कपड़े, ज्वैलरी और फैशन की बाकी एक्सेसरीज के मामले में काफी शौकीन हैं. वो हमेशा लेटेस्ट फैशन को कैरी करती हैं.

दीपिका की तकरीबन सभी फिल्मों में उनका अलग-अलग स्टाइल दर्शकों को देखने को मिला है. चाहे वो उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ हो या फिर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ही क्यों ना हो. उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में कभी भी अपने फैशन और ड्रेसेस को रिपीट नहीं किया है.

हालांकि फिल्मों के बाद दीपिका के कपड़ों को फिल्मों के लेबल के साथ एक पेटी में बंद करके प्रोडक्शन हाउस में रख दिया जाता है, जिसमें थोड़े बहुत बदलाव करके जूनियर आर्टिस्टों को पहना दिया जाता है या फिर वो सालों तक ऐसे ही पड़े रह जाते हैं.

मुफ्त में डिजाइन होते हैं दीपिका के कपड़े

दीपिका बॉलीवुड की एक ऐसा हस्ती हैं जो हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और फैशन डिजाइनर्स के लिए अपने ब्रांड्स को प्रमोट करने के लिए दीपिका से अच्छा चेहरा और क्या हो सकता है.

इसलिए ज्यादातार अवॉर्ड फंक्शन्स और पब्लिक इवेंट पर उनके खास फैशन डिजाइनर्स दीपिका के लिए लेटेस्ट और स्टाइलिस्ट ड्रेस डिजाइन करते हैं जिनमें वो सबसे अलग और अट्रैक्टिव नजर आ सकें. यही वजह है कि ऐसे खास मौकों पर देखनेवालों की निगाहें दीपिका पर ही आकर ठहर जाती हैं.

ऐसा नहीं है कि दीपिका उन महंगे कपड़ों को खुद खरीदती हैं बल्कि डिजाइनर्स अपने ब्रांड्स को पब्लिक और इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म तक प्रमोट करने के लिए फ्री में डिजाइन करके देते हैं. जिन्हें इवेंट में एक बार पहनने के बाद उन डिजाइनर्स को वापस कर दिया जाता है. ऐसा बहुत कम ही होता है जब दीपिका या कोई और एक्ट्रेस इतने महंगे ड्रेस को खरीदकर अपने घर ले जाती है.

हालांकि दीपिका के वॉर्डरोब में स्टाइलिस्ट कपड़े, फैशनेबल एक्सेसरीज की कमी नहीं है. लेकिन उनके वार्डरोब में सजाकर रखी गई इन चीजों का दोबारा नंबर काफी मुश्किल से ही आ पाता है. लेकिन हां कभी कभार दीपिका की बहन अनिषा उनके कपड़े जरूर पहन लेती हैं.

फैशनेबल ड्रेस और ज्वेलरी की शौकीन हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण ना सिर्फ फैशनेबल आउटफिट्स की शौकीन हैं बल्कि उन्हें ट्रेडिशनल ज्वैलरी को कैरी करना भी बेहद पसंद है. ज्वेलरी के प्रति उनका ये प्यार फिल्म बाजीराव मस्तानी से उमड़ा है.

इस फिल्म में दीपिका ने भारी भरकम ड्रेस के साथ ढेर सारी ज्वैलरी कैरी की थी और अपनी आगामी फिल्म पद्मावती में भी वो ट्रेडिशनल ज्वैलरी में नजर आएंगी.

गहनों के प्रति बढ़ती दीवानगी ने दीपिका को गहनों के प्रति इस कदर आकर्षित किया है कि वो किताबों के सहारे भारतीय पारंपरिक गहनों के इतिहास को विस्तार से समझने में लगी हुई हैं.

दीपिका के महेंगे कपडे और एक्सेसरीज – गौरतलब है कि दीपिका एक लंबे अंतराल के बाद जूते और बैग्स को रिपीट तो कर लेती हैं लेकिन उन्हें अपने कपड़ों को रिपीट करने की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि खास मौकों के लिए डिजाइनर्स मुफ्त में ही कपड़े डिजाइन करके देते हैं जिन्हें एक बार पहनकर वो वापस लौटा देती हैं.

Don't Miss! random posts ..